कांग्रेसी सांसद द्वारा भगवान श्री राम पर की अभद्र टिप्पणी के विरोध में फ्रंट का प्रदर्शन सांसद पर तत्काल मुकद्दमा दर्ज करे सरकारः गोयल

124
नई दिल्ली। तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेसी राज्यसभा सांसद हुसैन दलवाई द्वारा भगवान श्री राम और माता सीता पर दिए गए विवादित ब्यान के विरोध में यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने आज सांसद के हुमांयू रोड़ नई दिल्ली स्थित  आवास पर जोरदार विरोध प्रदर्शन कर सांसद की बर्खास्तगी व सार्वजनिक मांफी की मांग कांग्रेस सरकार से की । प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व फ्रंट के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र बेदी कर रहे थे। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने सांसद के आवास के बाहर जमकर नारेबाजी की और सांसद एवं कांग्रेस पार्टी द्वारा हिन्दू समाज से माफी मांगने की मांग की गई ।
कार्यक्रम के उपरांत फ्रंट द्वारा जारी एक प्रेस बयान में यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अर्न्तराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल ने कहा कि सांसद हुसैन दलवाई ने समाज के लिए अभिशाप बन चुके तीन तलाक की कुप्रथा के संदर्भ में भगवान श्री राम और माता सीता का उदाहरण देकर विश्वभर के हिन्दुओं का अपमान किया है जो उनकी विक्षिप्त मानसिकता को उजागर करता है। उन्होनें कहा कि इस्लाम में3-3 शादी और 40- 40 बच्चों की इजाजत और महिलाओं पर अत्याचार व शोषण की प्रथा होगी मगर हिन्दू समाज में न तो महिलाओं का शोषण होता है और न ही उन पर अत्याचार।
श्री गोयल ने कहा कि हिन्दू समाज की सहिष्णुता व सहनशीलता का ही परिणाम है कि हिन्दू विरोधियों द्वारा हिन्दू देवी -देवताओं को अपमानित करने का कोई  भी मौका नही छोड़ा जाता फिर चाहे वह एम.एफ. हुसैन हो या हुसैन दलवाई जैसे न जाने कितने लोग।  उन्हांने कहा कि हिन्दू धर्म व हिन्दू वर्तमान में हिन्दुस्तान के अन्दर एक गाय की तरह रहने को विवश है जिसे जो चाहे वही आकर दुत्कार और उसका अपमान कर रहा है। उन्होनें कहा कि अगर यही शब्द इस्लाम या ईसाई समुदाय के अराध्य के खिलाफ बोले गए होते तो भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया में भूचाल आ गया होता।  उन्होंने कहा कि हिन्दुओं  पर यह धार्मिक हमले तब तक बंद नही होंगे जबतक हिन्दू समाज एकजुटता के साथ इन्हें माकूल जवाब नही देगा।
श्री गोयल ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले इस कांग्रेसी सांसद पर तत्काल कानूनी कार्यवाही करते हुए उस पर मुकद्दमा दर्ज करे  और ऐसा कानून बनाए कि भविष्य में फिर कोई हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित न कर सकें।
प्रदर्शन के दौरान  सर्व श्री  विनोद गुप्ता, त्रिवेदी, बलविंदर गहलौत, अजय चन्देलिया, संजय चन्देलिया, पवन सिंघल, बजरंग बहादुर, विकास ठाकुर, लक्ष्मण, अजय भगत, तारा चंद, रामनरेश सहित तमाम प्रदेश पदाधिकारी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.