क्या विद्या बालन के लिए लकी है 2 दिसंबर ?

Galgotias Ad

क्या विद्या बालन के लिए लकी है 2 दिसंबर ?

बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रीयों का कभी कभी किसी त्योहार, किसी शहर, किसी दिन या कभी किसी तारीख के साथ खास जुडाव होता हैं। कुछ निर्माता अपनी फिल्म किसी खास मौसम में ही लाँच करना पसंद करतें हैं। हालांकिं,अभिनेत्री विद्या बालन यह सब बातों पर विशेष यकिन नही करतीं। लेकिन लगता हैं, उनका 2 दिसंबर इस तारीख से कुछ खास रिश्ता बन गया हैं।

आज से 5 साल पहलें 2 दिसंबर 2011 को उनकी फिल्म डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाडें। इतना ही नहीं, बल्कि विद्या के करीयर को भी एक नया आयाम दिया। विद्या को डर्टी पिक्टर के बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया।

जिस दिन डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी। उसी दिन विद्या की अगली फिल्म कहानी का पहला पोस्टर भी लाँच हुआ था। जब सें यह पोस्टर जारी हुआ। तभी से फिल्म के बारें में दर्शकों में काफी रूची पैदा हुई थी। सिनेप्रेमियों की यही रूची ने कहानी को भी हिट कराया।

गौरतलब हैं, की ‘कहानी-2 – दुर्गा रानी सिंह’ के फिल्ममेकर्स ने फिर एक बार विद्या की इस नयी फिल्म को रिलीज करने के लिए 2 दिसंबर को ही चुना हैं। इस संजोग से, विद्या बालन के फैन्स काफी उत्साहित हैं। उनको, उम्मीद हैं, की फिर एक बार विद्या की यह फिल्म सफलता की नयी उंचाईयों को छएंगी।

विद्या बालन और अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी, कुशल कांतिलाल गाडा, सुजॉय घोष, धवल जयंतीलाल गाडा और अक्षय जयंतीलाल गाडा के निर्माण में बनी, सुजॉय घोष व्दारा निर्देशित ‘कहानी-२ दुर्गा रानी सिंह’ २ दिसंबर को रिलीज हो रहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.