दिल्ली विधानसभा सदन में हुई अराजकता एवं हिंसा के लिये केजरीवाल सरकार एवं दल का अहंकार जिम्मेदार – मनोज तिवारी

Galgotias Ad

नई दिल्ली, 28 जून।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा है कि आज दिल्ली विधानसभा सदन में जो अराजकता एवं हिंसा हुई उसके लिये अरविंद केजरीवाल सरकार एवं दल का अहंकार जिम्मेदार है।

श्री तिवारी ने कहा है कि आज छोटे से विरोध के बाद विधानसभा में जो कुछ देखने को मिला वह दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल दल को किसी भी प्रकार का लोकतांत्रिक विरोध सहन नहीं है। किसी भी विधानसभा सदन या संसद सदन में विरोध पर्चें फेंके जाने की आज कोई पहली घटना नहीं हुई, इससे पहले भी ऐसी घटनायें अनेक बार हुई हैं पर कभी भी इस तरह की हिंसा नहीं देखी गई जैसी आज सत्ताधारी दल के विधायकों आदि ने की।

श्री तिवारी ने कहा है कि भाजपा लगातार विधानसभा के इन विशेष सत्रों के औचित्य पर सवाल उठाती रही है, पहले भी ऐसे सत्रों में असंसदीय कृत्य हुये हैं और आज की हिंसा के बाद समय आ गया है कि दिल्ली के उपराज्यपाल केजरीवाल सरकार द्वारा लगातार चलाये जा रहे वर्तमान सत्र को स्थगित घोषित करें, ताकि सदन की अगली बैठक अब उपराज्यपाल की अनुमति के बिना न बुलाई जा सके। उन्होंने कहा है कि यह पता लगाना भी आवश्यक है कि सदन में पर्चे फेंकने वाले युवक वहां कैसे पहुंचे क्योंकि हमारी जानकारी के अनुसार उनके विधानसभा ¬प्रवेश पत्र सत्ताधारी विधायकों की सिफारिश पर ही बने थे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.