द ग्रेट इंडिया पैलेस, नोएडा क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए तैयार

Galgotias Ad

नोएडा, 17 दिसंबर, 2017 वर्ष का सर्वाधिक मांग वाला समय नजदीक है और द ग्रेट इंडिया पैलेस (टीजीआईपी)नोएडा अपने ग्राहकों के लिए होलिडे की खुषियां मुहैया कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह क्रिसमस हरेक आगंतुक के लिए आकर्शक गिफ्टत्योहारी परिवेशआकर्षक शोपिंग और खानपान अनुभव प्रदान कराने के लिए तैयार है।

इस बार क्रिसमस को जिस वजह से खास माना जा रहा है वह है टीजीआईपी की वह खास अवधारणा है जिसे हर किसी को त्योहारी जोश से उत्साहित करने के लिए पेश किया गया है। जहां यहां की पूरी सजावट और सुंदर परिवेश श्रेष्ठ होलिडे की भावना मुहैया कराने के लिहाज से उपयुक्त है वहीं 30-फुट ऊंचे सैंटा क्लॉज़ के साथ साथ अन्य आकर्षण भी मॉल में आने वाले लोगों के लिए सेल्फी लेने के लिए मजबूर कर देंगे। यहां क्रिसमस कैरोललाइव ब्रांड पेर्फोमेंस और क्रिसमस परेड के साथ त्योहारी परिवेश बेहद आकर्षक होगा। हमने आपकी सभी शोपिंग इच्छाओं को पूरा करने के लिए क्रिसमस फ्ली की भी व्यवस्था की है।

विंटर शोपिंग कार्निवल क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन का भी हिस्सा है। लाइव बैंड पेर्फोमेंसमैजिक शोपेंटिंगटैट्टूजगु्रप डांस पेर्फोमेंस से लेकर टीजीआईपी में सभी प्रमुख ब्रांडों पर भारी डिस्काउंट के साथ हमने अपने ग्राहकों का सुनियोजित ढंग से मनोरंजन करने की संपूर्ण व्यवस्था की है।

मॉल हेड (टीजीआईपी) महिम सिंह ने इस होलिडे सेलिब्रेशन के बारे में अपने विचार प्रकट करते हुए कहा, ‘हम एक दशक से भी अधिक समय से सेवा मुहैया करा रहे हैं। हम कुछ खास करना चाहते हैं और हमारे मूल्यवान ग्राहकों द्वारा हमारे प्रयासों को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हमारी पूरी कोशिश है कि यह सीजन हमारे दर्शकों को श्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराए। हमें विश्वास है कि यह होलिडे सीजन बेह सफल होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.