नोएडा : खेल खेल में फंदे से झूली मासूम, रिमोट की लड़ाई में किया सुसाइड

Galgotias Ad

नोएडा  :   सेक्टर 12 के एक परिवार में उस समय कोहराम मच गया जब 10 साल की लड़की ने खेल खेल में कमरा बंद कर अपने गले मे चुनरी से फंदा बनाकर फाँसी लगा ली ।

आनन फानन में परिवार के लोग नजदीक के हॉस्पिटल में लेकर गए जहां हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया ।

घटना थाना 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 की है जहाँ A-21 निवासी 10 वर्षीय मासूम बच्ची मानसी ने खेल ही खेल में खुद को चुन्नी से फंदा लगा कर खुदखुशी कर ली।

मौके पर मौजूद बड़ी बहन ने इसकी सूचना घर के अन्य सदस्यों को दी । जिसके बाद आनन फानन में घरवाले बच्ची को लेकर नज़दीकी मेट्रो हॉस्पिटल पहुँचे जहाँ डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार घर पर दोनों बहनें अकेले थी और टी वी के रिमोट को लेकर दोनों बहनों में बहस हुई। जिसके बाद छोटी बहन मानसी दूसरे कमरे में चली गयी और अंदर से दरवाज़ा बंद कर लिया। जिसके बाद बड़ी बहन ने दरवाजा खोल कर देखा तो मानसी ने गले मे चुन्नी से फंदा लगाया हुआ था। घबराई बड़ी बहन ने अपनी दादी को आवाज लगाई और आस पास मौजूद लोग भी बच्ची की आवाज सुन कर मौके पर पहुचे। जिसके बाद आनन फानन में बेहोश पड़ी मासूम मानसी को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया । जहाँ डॉक्टरों ने मानसी को मृतक घोषित कर दिया । पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । अन्य पहलुओं पर भी जांच के साथ साथ परिवार व पड़ोस के लोगो से  पूछताछ करी जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.