करोड़ो की रंगदारी में फ़ैक्टरी पर गोली चला निकले बदमाशों का हुए पुलिस एंकाउंटर, तीन गिरफ्तार, दो को लगी गोली

ROHIT SHARMA

125
(14/01/2018) नोएडा :

नोएडा थाना फेस 2 क्षेत्र में कंपनी चलाने वाले एक उद्योगपति व उसकी बेटी की कार के ऊपर गोली चलाकर हत्या के प्रयास करने के बाद फोन पर उससे दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाशों को  थाना फेस-2 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है ।गंभीर हालत में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार व चोरी की मोटरसाइकिल तथा उद्यमी को धमकी देने वाला फोन बरामद किया है। वही पुलिस अभी बदमाशो की पहचान और आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

 
नोएडा के कारोबारी उमेश बिज व उनकी बेटी पल्लवी बिज के ऊपर जान से मारने की नीयत से दो अज्ञात बदमाशो 9 कि रात को उस समय गोली चलाई जब वे अपने घर जा रहे थे। इसके बाद से लगातार उन्हे फोन पर उससे दो करोड़ रुपए की रंगदारी के लिए फोन आने लगे। पुलिस ने जब एफ़आईआर लिख जांच शुरू की तो पता चला की फोन लूटे हुए मोबाइल से किए जा रहे है। पुलिस ने उद्योगपति को प्रोटेक्शन दिया । तो बदमाशो मे धमकी दी की कबतक पुलिस की जिप्सी के आड़ मे फ़ैक्टरी चला लोगे। तब पुलिस ने एक रणनीति की तहत पुलिस को हटा लिया और सादी वर्दी पुलिस तैनात कर दी। तीन बदमाश उद्योगपति को धमकाने पहुंचे और फायरिग की पुलिस टीम ने जबावी फायरिंग की। जिसमे दो बदमाश गोली लागने घायल हो कर गिर पड़े जबकी भागने का प्रयास कर रहे एक बदमाश को दबोच लिया गया।    

पुलिस गिरफ्त मे आए बदमाश संजू से पुछताछ में पता चला की इस सारी वारदात का मास्टर माइंड अरविंद है जो उद्योगपति के पास ड्राईवर था ,जिसे निकाल दिया गया था। उसने बागपत के दो बदमाशो आज़ाद और विकाश के साथ मिल कर ये षडयंत्र को रचा था। घायल होने वाले बदमाश आज़ाद और विकाश है। संजु विकास का बहनोई है जो गड़ी गाँव में रहता है जिसके घर से इस योजना को अंजाम दिया गया। पुलिस फरार अरविंद की तलाश मे दबिश दे रही है।

 
एसपी सिटी ने  बताया कि घायल दोनों बदमाशों को एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार व चोरी की मोटरसाइकिल तथा उद्यमी को धमकी देने वाला फोन बरामद किया है। फिलहाल पुलिस भागे हुए अन्य बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है ।
 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.