रेस्टोरेंट पर सरेराह बदमाशों ने ठेकेदार की गोली मार की हत्या , सीसीटीवी में कैद हुआ हत्या का खौफनाक मंजर

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में गामा की मार्केट में स्थित एक रेस्टोरेंट पर सरेराह दो बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी । युवक का नाम नीरज उम्र लगभग 35 वर्ष है और ठेकेदारी का काम करता था।

देर शाम के वक्त यह गामा की मार्केट में एक रेस्टोरेंट पर मिठाई लेने गया था तभी पीछे से दो बदमाशों ने आकर इसके ऊपर फायरिंग कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कैलाश अस्पताल ले कर आई , जहां से डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। वही इस मामले की घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है।

सीसीटीवी में हत्या का जो खौफनाक मंजर कैद हुआ है उसमे साफ देखा जा सकता है। नीरज अपने दो साथियो के साथ गामा की मार्केट में एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा हो कर बात कर रहा था तभी दो युवक उसके पीछे से आते है उनमे से युवक तमंचा निकाल का नीरज के सिर में गोली मर देता है और दूसरा बदमाश भी उस पर फायरिंग करता हुआ फरार हो जाता था। नीरज वही गिर जाता है। सूचना मिलते पुलिस की मौके पर पहुँच कर उसे अस्पताल पहुचाती, जहां उसे मृत घोषित कर देते है।

घटना की सूचना मिलते पुलिस की मौका ए वारदात पर पहुँच जाती है और नीरज को अस्पताल पहुंचाया जाता है जहां उसे मृत घोषित कर देते है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुला कर सैंपल कलेक्ट किए हैं और वही परिवारों बातचीत कर तफ्तीश में जुट गई है फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार की लाश को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम बना दी हैं।

बदमाश जिले में एक के बाद एक घटनाओं को ताबड़तोड़ तरीके से अंजाम दे रहे हैं पिछले 24 घंटे में जिले में कई लूट और गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं और पुलिस लकीर पीटती नज़र आती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.