हरोला से गायब हुए ६ साल का मासूम, सीसीटीवी की मदद से ढूंढ रही है पुलिस

91

ROHIT SHARMA

NOIDA : जब कोई बच्चा घर में जन्म लेता है, तो मां-बाप उसे बड़े लाड़-प्यार से पालते है,  लेकिन एक दिन वो बच्चा बिना बताये अचानक से गायब हो जाए तो भला उस मां के ऊपर क्या बीतेगी।

मामला नोएडा के सेक्टर 5 के हरौला का जहां एक 6 बर्षीय मासूम घर में खेलते-खेलते अचानक  बाहर चली गई जिसका अबतक कोई पता नही लग पाया, वही पुलिस को दी गई शिकायत पर पुलिस पास में लगे सीसीटीवी फोटेज के आधार पर मासूम बच्ची की तलाश कर ही है। इधर माँ-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है। वही पुलिस ने  गुमशुदा में मामला दर्ज कर  सीसीटीवी  फुटेज के आधार पर बच्ची को तलाशने में जुट गई है।

मेहनत मजदूरी करने वाले परिवार पर उस वक्त दुखो का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी छ बर्षीय बच्ची घर में खेलते-खेलते ही अचानक कपड़े पहनकर और साथ में स्कूल का बैग लेकर गायब हो गई। सीसीटीवी फोटेज में पिंक कलर की चुन्नी, नीले और सफेद रंग की ड्रेस बैग के साथ अकेली जाती दिख रही ये बच्ची की चाल से तो ऐसा लगता है, जैसे इसे कोई टेंशन ही न हो और खुशी-खुशी कोई इसे बुलाकर ले जा रहा हो, मूल रूप से बिहार का रहने वाला ये परिवार नोएडा के सेक्टर 5 के हरौला की गली नंबर दो में किराए के मकान में रहकर पिंटू अपने  परिवार का किसी तरह मेहनत-मजदूरी करके पेट पालता है। पिंटू और उसकी पत्नी को उस वक्त बड़ा सदमा लगा जब उनकी 6 बर्षीय मासूम घर में खेलते-खेलते अचानक कपड़े पहन कर सुबह के लगभग 11 बजे घर से चली गई। और आज तक लौट के नही आई। पीड़ित परिवार का शक गली में ही रहने वाले एक युवक पर है।

You might also like More from author