61-नोएडा विधान सभा उप निर्वाचन 2014 की मतगणना – सम्पूर्ण व्ययवस्था सुनिष्चित कर ली गयी है।

Galgotias Ad

61-नोएडा विधान सभा उप निर्वाचन 2014 की मतगणना कार्य पूर्ण रूप से षान्तिपूर्वक एवं निष्पक्षता के साथ कराने के उद्देष्य से जिला प्रषासन की ओर से सम्पूर्ण व्ययवस्था सुनिष्चित कर ली गयी है। मतगणना स्थल फूल मण्डी फेस 2 नोएडा में मतगणना कराने के लिये सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्टेªट ए वी राजामौली ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुये बताया कि मतगणना कार्मिकों को भारत निर्वाचन आयोग के दिषा निर्देषानुसार मतगणना कार्य सम्पन्न कराने के उद्देष्य से विस्तृत रूप से प्रषिक्षण प्रदान कर दिया गया है।

उन्होंनें बताया कि मतगणना का कार्य प्रातः 8 बजे से आरम्भ हो जायेगा और सम्पूर्ण मतगणना पूर्ण होने तक संचालित रहेगा। मतगणना कार्य के लिये आयोग के दिषा निर्देषानुसार मतगणना के लिये 14 टेबिल लगायी गयी है जिसमें प्रत्येक टेबिल पर 4 मतगणना कार्मिक कार्य करेगें।

उन्होंनें बताया कि मण्डी के एक हाल में मीडिया सेन्टर की भी स्थापना की गयी है जहाॅ पर समस्त पत्रकारगणों को राउण्ड बार गणना की जानकारी सेन्टर में ही उपलब्ध करायी जायेगी सभी मीडिया बन्धु मण्डी के गेट नम्बर 2 से प्रवेष करेगें। सभी एजेन्ट एवं प्रत्याषी गण गेट नम्बर 5 से प्रवेष कर पायेगे।

श्री राजामौली ने कहा है कि मतगणना कार्य पूर्ण होने के पष्चात विजयी प्रत्याषी किसी भी प्रकार के जुलूस नहीं निकाल सकेगें। उन्होंनंे स्पष्ट करते हुये कहा है गणना के कार्य में यदि किसी के द्वारा भी किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास किया जाता है तो तत्काल उसके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Comments are closed.