नोटेबंदी की सालगिरह को “धोखा दिवस” के रूप में मनाएगी आम आदमी पार्टी

ROHIT SHARMA / PRERIT CHAUHAN

195

NEW DELHI : 26 नवम्बर को आम आदमी पार्टी अपने पांच साल पूरे होने के मौके पर राजधानी दिल्ली में ‘राष्ट्रीय सम्मेलन’ आयोजित करेगी जिसमें पार्टी कुछ बेहद महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करेगी। इसके साथ ही आगामी 8 नवम्बर को नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर पार्टी पूरे देश में इसे धोख़ा दिवस के तौर पर मनाएगी जिसमें पार्टी केंद्र की बीजेपी सरकार की ग़लत नीतियों और नोटबंदी जैसे ग़लत फ़ैसले के ख़िलाफ़ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी।

पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई प्रेस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘हाल ही आयोजित हुई पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में फैसला लिया गया है कि पार्टी की स्थापना को 5 साल पूरा होने पर 26 नवंबर को स्थापना दिवस के मौके पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें देश भर से पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे। 5 साल के दौरान पार्टी की सरकार के काम-काज, और संगठन पर चर्चा की जाएगी।

सम्मेलन में किसान के मुद्दों विशेषकर चर्चा की जाएगी क्योंकि वर्तमान में केंद्र की बीजेपी सरकार ने किसानों को धोख़ा दिया है। इसके अलावा जीएसटी और नोटबन्दी पर भी पार्टी के इस सम्मेलन में चर्चा की जाएगी। केंद्र की बीजेपी सरकार ने ये दो ऐसे निर्णय लिए हैं जिनसे भारत देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.