Ambrosia Design & Events – Miss Greno India 2014 – Grand Finale highlights

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 की अनमोल शर्मा ने “मिस ग्रेनो इण्डिया 2014” का खिताब जीत कर “मिस ग्रेनो इण्डिया” की सूचि में विजेता के रूप में अपना नाम दर्ज करा लिया है। वहीं फस्र्ट रनर अप का खिताब नोएडा की वैशाली तनेजा और सेकण्ड रनर अप का खिताब ग्रेटर नोएडा की तूबा खान के नाम रहा। रविवार की शाम अल्फा-2 ग्रेटर नोएडा के जीएसबीए कॉलेज में “मिस ग्रेनो इण्डिया 2014” के ग्रैंड फिनाले का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

Miss Greno India 2014-Participants on Ramp in Gown
Miss Greno India 2014 – Participants on Ramp in Gown

 

 

ग्रैंड फिनाले में कुल 12 कन्टेस्टेंट रैंप पर अपने हुनर के साथ उतरीं। रैंप पर प्रतिभागियों को पांच राउंड से गुजरना पड़ा। पहला इंट्रोडक्शन राउंड, दूसरा वेस्टर्न कोस्ट्यूम के साथ कैटवाक, तीसरा राउंड टैलेंट शो का रहा। चैथा राउंड गाउन में रैम्प पर कैटवाक और पांचवां राउंड जूरी द्वारा प्रश्नोत्तर राउंड था। पांचों राउंड में मिले अंकों के आधार पर विजेता और उपविजेता का फैसला चार सदस्यीय जूरी की टीम के द्वारा किया गया। वर्ष 2013 की मिस ग्रेनो स्नेहल चैहान ने “मिस ग्रेनो इण्डिया 2014” अनमोल शर्मा को मिस ग्रेनो इण्डिया का ताज पहनाया। वहीं मिस ग्रेनो फस्र्ट रनर अप 2013 स्वाति गुप्ता ने मिस ग्रेनो 2014 की फस्र्ट रनर अप वैशाली तनेजा को और मिस ग्रेनो सेकंड रनर अप 2013 निहारिका शुक्ला ने मिस ग्रेनो इण्डिया 2014 की सेकंड रनर अप तूबा खान को ताज पहनाया।

 

Miss Greno India 2014-Participants on Ramp in Western Outfit
Miss Greno India 2014 – Participants on Ramp in Western Outfit

 

इस वर्ष जूरी में काइट्स समूह की निदेशिका दीपाली नैथानी, फिल्म निर्माता-निर्देशक कर्नल जितेन्द्र सिंह, सेलेब्रेटी एस्ट्रोलाॅजर पंडित संजय शर्मा और दिल्ली के उद्योगपति संजीव गांधी शामिल थे। कार्यक्रम के समापन पर प्रतियोगिता की आयोजक कंपनी एम्ब्रोसिया डिजाईन एंड इवेंट की डायरेक्टर विभा ठाकुर ने बताया कि लगातार चार वर्ष से प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया जा रहा है। इस वर्ष प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों का दायरा बढाकर ग्रेटर नोएडा से पूरे इण्डिया के लिए कर दिया गया है। अब भारत के किसी भी हिस्से से प्रतियोगी इसमें भाग ले सकती है। ग्रैंड फिनाले में मुख्य अतिथि के रूप में स्टेट बैंक आॅफ बीकानेर एंड जयपुर के दिल्ली क्षेत्र के एजीएम पारिजात सौरभ, इवेंट के मुख्य प्रायोजक एकुरा स्पा एंड ब्यूटी पार्लर एंड सैलून के एमडी निखिल रॉय, क्रिएटिव डाइरेक्टर वंदना रॉय, बिजनेस डेवलपर अदिति रॉय व कार्यक्रम के संयोजक गुरूजी व आयोजक राजीव ठकुर उपस्थित थे। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को सौंदर्य क्षेत्र की प्रसिद्ध कम्पनी बाॅडी केयर की तरफ से गिफ्ट वाउचर दिया गया। कम्पनी के नोएडा सेन्टर की निदेशक नीलेश्वरी बसाक ने स्वयं इस अवसर पर उपस्थित होकर प्रतिभागियों का हौंसला बढ़ाया।

 

Miss Greno India 2014-Winners & Runners Up
Miss Greno India 2014 – Winners & Runners Up

Comments are closed.