देशव्यापी प्रदर्शन के बीच बसपा सुप्रीमों मायावती पहुंची नोएडा, यह रही वजह…:

Galgotias Ad

PHOTO/VIDEO/STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS (02/04/18)

नॉएडा : पुरे उत्तर प्रदेश में दलित समाज के लोग सड़को पर उतरकर बड़े आक्रोश से उच्चतम न्यायलय के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे .

उधर अचानक नॉएडा में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती आज करीब 12:00 बजे नोएडा के सेक्टर 19 में स्थित इंडो गल्फ डायग्नोस्टिक सेंटर में पहुंच गई ।

 ऐसा लगा की इस विरोध प्रदर्शन में कहीं वह भी तो शामिल नहीं होने वाली हैं, लेकिन कुछ समय पश्चात जानकारी से मालूम हुआ कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का कोई परिचित नोएडा के सेक्टर 19 इंडो गल्फ डायग्नोस्टिक हॉस्पिटल में किसी बीमारी का इलाज करा रहे हैं जिनको देखने के लिए मायावती आज दोपहर करीब 12:00 बजे सेक्टर 19 स्टेट इंडो गल्फ डाइग्नोस्टिक हॉस्पिटल पहुँची थी।

बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले भी  उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अपने इसी परिचित को  देखने के लिए सेक्टर 19 इंडो गल्फ डाइग्नोस्टिक हॉस्पिटल गई थी। 

लेकिन जब मीडिया ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और अस्पताल प्रबंधन से बात करना चाहा तो मायावती और अस्पताल प्रबंधन ने मीडिया से कोई भी बात करने के लिए मना कर दिया। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती करीब 1 से सवा घंटा नोएडा के सेक्टर 19 हॉस्पिटल में रुकी ओर अपने परिचित का हालचाल पूछने के बाद नोएडा के सेक्टर 19 हॉस्पिटल से निकल गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.