आम्रपाली के सैकड़ों बायर्स ने 10 सालों से आशियाना न मिलने पर जताया आक्रोश

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नॉएडा में लाख कोशिशों के बाद भी बायर्स की समस्या दूर नहीं हो पा रही है। नॉएडा शहर में रेरा आने के बाद भी खरीददार संतुष्ट नहीं है। आम्रपाली के सैकड़ो बायर्स ने एक पीसफुल प्रोटेस्ट किया और बीते 10 साल से बिल्डर द्वारा आशियाना न मिलने को लेकर आक्रोश जताया।

बायर्स का कहना है, कि हमने 2008 में नॉएडा एक्सटेंशन में आम्रपाली के यहाँ फ्लैट बुक कराया था। जिसका पजेशन अभी तक नहीं मिला है। एक साल से सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है। लेकिन कोई निष्कर्ष अब तक नहीं निकल पाया है। वही बायर्स ने आम्रपाली और सीईओ अनिल शर्मा चोर है जमकर नारेबाजी भी की।

तस्बीरों में नारेबाजी करते दिख रहे ये सैकड़ों लोग आम्रपाली के बायर्स है दरअसल इन सब ने नॉएडा के एक्सटेंशन में बीते 8 से 10 साल पहले अपना घर बुक कराया था लेकिन 2018 भी धीरे-धीरे बीत गया और फ्लैट के पजेशन का कोई अता-पता नहीं है। बीते एक साल पहले नॉएडा में आये सीएम योगी से भी मिले थे लेकिन सिर्फ आश्वासन के अलावा कुछ हांसिल नहीं हुआ। एक तरफ सरकार हमे हमारे साथ होने का आश्वासन देती है और दूसरी तरफ एनबीसीसी कहती है कि हम आम्रपाली के सारे प्रोजेक्ट बनाने के लिए तैयार है। लेकिन फंड कहा से आएगा और कैसे व्यवस्था होगी फंड की।

बायर्स का कहना है कि आज ये प्रोटेस्ट हमने इसलिए किया है कि बीते चुनावो में योगी और मोदी ने हमसे वादा किया था कि वो हमारे साथ है लेकिन फिर सरकार एनबीसीसी को प्रोजेक्ट तैयार करने के लिए क्यों फंड की व्यवस्था नहीं करा पा रही है। वही दूसरी तरफ बायर्स की फाइनेंसियल प्रॉब्लम ठीक न होने के चलते बैंक उन्हें नोटिस भेज रहा है। अब हमको ये समझ नहीं आ रहा है कि हम अपने बच्चो की फीस कैसे भरे घर के खर्चे कैसे चलाये, किराया दें या ईएमआई भरें। जब हमने आम्रपली द्वारा 2765 करोड़ का हुआ फंड डाइवर्जन के बारे में नॉएडा प्राधिकरण और यूपी रेरा से पूछा तो बताया कि नोटिस जारी कर दिया है। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला क्या हम ये नोटिस जारी की कहानी सुनते रहेगें। या कुछ प्रतिक्रिया भी दिखाई देगी ? ये हमारा सवाल सरकार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.