फादर एग्नेल स्कूल में हुआ स्पोर्ट्स मीट का आयोजन, पद्मश्री विजेता दीपा मलिक रही मुख्य अतिथि

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

Galgotias Ad

Greater Noida (17/11/18) : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा 2 स्थित फादर एग्नेल स्कूल में आज स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि अर्जुन पुरस्कार विजेता और पेराओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली महिला पद्मश्री दीपा मलिक के स्वागत से हुई।

कार्यक्रम की शुरआत में उन्होंने बच्चों की परेड का जायज़ा लिया औऱ तालियों के साथ उनका उत्साहवर्धन किया।

समारोह में बोलते हुए मुख्य अतिथि ने बताया की किस तरह से उन्होंने अपनी ज़िंदगी में संघर्ष करने के बाद यह मुकाम हासिल किया । उन्होंने बताया कि 30 साल की उम्र में ट्यूमर होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने ज़िंदगी में कभी हार नहीं मानी । उन्होंने बताया कि वे पिछले 20 सालों से व्हीलचेयर पर सफर कर रही हैं जिसके बाद भी हिम्मत नहीं हारी हमेशा आगे बढ़ने का प्रयास किया। उन्होंने बच्चों को प्रेरणादायक किस्से सुनाकर मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में नन्हे बच्चों ने देश की संस्कृति वसुधैव कुटुंबकम् पर नृत्य की प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया । तत्पश्चात बच्चों के लिए दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे बच्चों ने अपना दम दिखाते हुए रेस को पूरा किया। जिसके बाद मुख्य अतिथि दीपा मलिक द्वारा मेडल पहनाकर विजेताओं को सम्मानित किया गया। इस दौरान भारी संख्या में अभिभावकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और बच्चों की हौसला अफजाई की। 

कार्यक्रम में इसके बाद बालक एवं बालिका बाधा दौड़ हुई जिसमें बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया ।

कार्यक्रम में स्कूल की प्रिन्सिपल सिस्टर मारिया , टेन न्यूज़ के संस्थापक एवम फादर एग्नेल स्कूल व्यवस्थापन समिति के सदस्य गजानन माली और फादर बेन्टो ने विजेता खिलाड़ियों को मैडल प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया ।

Photo Highlights of Annual Sports Meet at Fr Agnel School , Greater Noida

Leave A Reply

Your email address will not be published.