13 अक्टूबर को रिलीज़ होगी रांची डायरीज, नेगेटिव भूमिका में दिखेंगे अनुपम खेर

Galgotias Ad

Lokesh Goswami | Rohit Sharma New Delhi :

बॉलीवुड में राजधानी रांची का जलवा देखने को मिलेगा। अभिनेता अनुपम खेर “रांची डायरीज” फिल्म का प्रमोशन करने आज दिल्ली पहुचे | ऐसा पहली बार है, जब चित्रपट पर रांची के नाम से कोई फिल्म बनी है, वह भी मुख्यधारा की फिल्म। अनुपम खेर की भी बतौर निर्माता यह पहली फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन किया है सात्विक मोहंती ने। फिल्म की अधिकाश शूटिंग भी झारखंड में की गई है। पतरातू और रामगढ़ के खूबसूरत लोकेशन इस फिल्म में नजर आएंगे।
नामचीन सितारे हैं फिल्म में

फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं सौंदर्य शर्मा, हिमाश कोहली (यारिया फेम), ताहा शाह, जिम्मी शेरगिल और अनुपम खेर।

अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी फिल्म के बारे में बताया की फिल्म रांची के युवकों पर आधारित है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार हिमांशु और सौन्दर्या शर्मा हैं। सौन्दर्या की यह पहली फिल्म है।

इस फिल्म में अनुपम खेर नकारात्मक भूमिका में हैं और जिस चरित्र का वे अभिनय कर रहे हैं उसका नाम ठाकुर भैया है। फिल्म बनने की कहानी बताते हुए खेर ने कहा कि जब इसके लेखक निर्देशक सात्विक मोहंती कहानी लेकर आए तो उन्हें यह पसंद आई और फिर दोनों ने महीनों फिल्म के लिए प्रोड्यूसर की तलाश की। छह महीने बाद प्रोड्यूसर मिले तो शूटिंग शुरू हुई। रांची में कुल 40 दिनों तक अलग-अलग लोकेशन पर इसकी शूटिंग की गई है। फिल्म “रांची डायरीज” 13 अक्टूबर को हर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.