आप पार्टी की जन अधिकार रैली का नोएडा में हुआ समापन , अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 46 में आम आदमी पार्टी ने जन अधिकार रैली का आज समापन किया । इस रैली की सभा मे राज्यसभा सांसद संजय सिंह , अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा , यशवन्त सिन्हा और मुख्य अतिथि के रूप में आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल शामिल हुए ।

आपको बता दे कि वर्ष, 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें जीतकर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी अब इससे सटे उत्तर प्रदेश राज्य में भी अपने पैर पसारना चाहती है।

इसी के मद्देनजर आप पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने 29 अगस्त से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जन अधिकार पदयात्रा की थी। वही जन अधिकार की पद यात्रा नोएडा में खत्म हुई । खासबात ये है कि ये पद यात्रा करीब 250 किलोमीटर की थी।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अंदर तो लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, लेकिन यूपी के नोएडा में उनकी यह पहली रैली होगी।

रैली में भाषण देने पहुंचे सोमनाथ भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आप पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद के दावेदार संजय सिंह होंगें ।साथ ही अगर आप पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में होती तो अब तक उत्तर प्रदेश में बहुत से विकास हो जाते ।

साथ ही आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का कहना है की उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट बायर्स के साथ इंसाफ नही किया है । आज भी फ्लैट बायर्स अपने घर के लिए तरस रहे है ।

मोदी सरकार पर हमला करते हुए संजय सिंह ने कहा कि अगर मोदी जी अगली बार भी चुनाव जीत गए तो भीख मांगने को भी रोजगार की श्रेणी में रख देंगे । साथ ही संजय सिंह ने केंद्र की नीतियों का विरोध करते हुए पेट्रोल की बढ़ती कीमत और डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत का जिक्र करते हुए भाषण खत्म किया ।

यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश की राजनीति बदल रही है और चारों तरफ झूठ बोला जा रहा है, मीडिया पर केंद्र सरकार का कंट्रोल है। देश के सर्वोच्च पद पर बैठा हुआ आदमी झूठ बोल रहा है और ऐसा जानबूझ कर कर रहा है ।

आप की रैली में भाषण देने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ‘मैं न अरविंद केजरीवाल जैसी काबिल में नहीं हुं ,यशवंद जी जैसा स्टेट्समैन में नहीं हूं , और न ही मेरा 56 इंच का सीना है ।
साथ ही उन्होंने कहा कि नोटबंदी से नहीं उबरे तो आपने जीएसटी कर दिया । ये हमें नहीं समझ आ रहा तो आम जनता को क्या आएगा । युवाओं से कहना चाहूंगा, अगर जो भी अच्छा काम कर रहा है उसकी तारीफ करें । अगर कोई भी राजनीति में रहकर लोगों के भले के लिए कार्य कर रहा हो । ये नही की सपने दिखाकर अपने वादे से मुकर जाओं ।
वही दूसरी तरफ उनका कहना है कि अगर सच कहना बगावत है, तो समझो हम भी बागी हैं ।

वही इस जन अधिकार रैली की सभा मे मुख्य अतिथि दिल्ली सरकार एवं आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली के अंदर केजरीवाल 1000 क्लीनिक बना सकता है तो प्रधानमंत्री पूरे देश में ऐसा कर सकते थे , लेकिन उन्होंने पिछले तीन सालों में हमे ये करने से रोका है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.