लगातार हुई बारिश से नोएडा में चारों तरफ यातयात ठप , कई घण्टों तक जाम में फंसे लोग , सड़कों पर भी हुआ जलभराव

Rohit Sharma / Talib Khan

81

Noida, (22/1/2019): दिल्ली एनसीआर में बारिश के बंद होने के बाद अपनी अपनी ऑफिस पंहुचने के लिए निकले अपनी गाडियो की वजह से महामाया एक्सप्रेसवे हाईवे से लेकर नोएडा सेक्टर 14ए और कालन्दीकुंज तक भीषण जाम लग गया । जिससे कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

आपको बता दे कि नोएड़ा से ग्रेटर नोएडा और आस-पास के सभी इलाकों में देर रात से हो रही बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त नजर आ रहा है। जैसे ही बारिश थमी तो लोग ऑफिसों के लिए निकले जिससे काफी लंबे जाम का सामना करना पड़ रहा है।

तस्वीरों मे आप देख सकते है कि महामाया फ्लाईओवर से लेकर कलन्दीकुंज और नोएडा सेक्टर 14ए और नोएडा ग्रेटर नोएडा पर लगभग 3 से 4 किमी लंबा जाम का लगा गया।

खासबात यह है कि नोएडा में लगातार हो रही बारिश ने बिल्डरों के घटिया कंस्ट्रक्शन की पोल खोल के रख दी है । नोएडा के सेक्टर 78 निंबस बिल्डर के प्रोजेक्ट हाइड पार्क सोसाइटी में एक बड़ा प्लास्टर का टुकड़ा टूटकर गाड़ियों पर आ गिरा , जिससे दो गाड़ियां डैमेज हो गई।

गनीमत यह रही कि जिससे समय यह हादसा हुआ उस समय गाड़ियों में कोई नहीं था अन्यथा उसकी जान जा सकती थी ।बिल्डरों के घटिया कंस्ट्रक्शन को लेकर सोसाइटी वालों में भारी रोष है उनका कहना है कि की बिल्डिंग में जगह-जगह प्लास्टर उखड़ रहे हैं इसको लेकर सभी निवासी डरे हुए है कि कहीं कोई बड़ा हादसा ना हो जाए।

वही दूसरी तरफ लगातार हुई बारिश से नोएडा की सड़कों पर जलभराव हो गया । वही कुछ सेक्टरों में कई घण्टों से बिजली तक नही आ रही है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.