नॉएडा में ऑडी शोरूम बंद, बिना नोटिस निकाले गए कर्मचारियों ने दिया धरना

Lokesh Goswami | Saurabh Kumar Ten News Noida :

107

Lokesh Goswami | Saurabh Kumar Ten News Noida :

दिल्ली एनसीआर में एक के बाद एक कंपनी और शोरूम बिना नोटिस के बंद होते नजर आ रहे हैं। एक हफ्ते के अंदर एनसीआर में दो शोरूम सहित एक कम्पनी को बंद कर दिया गया। जिसमें हजारों कर्मचारी अपनी नौकरी से हाँथ धो बैठे है।

लेकिन कोई भी इनकी सुनने को तैयार नहीं है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 8 की ऑडी कार शोरूम भी आज बिना सुचना के बंद कर दिया गया। जिससे सैकड़ो लोगों के चेहरे पर मायूसी झाई हुई है।
तस्बीरों में प्रदर्शन कर रहे लोगो का रोना इस बात को लेकर है, आखिर क्यों बिना बताये एक के बाद एक ऑडी कंपनी अपना शोरूम बंद कर रही है, और हम कहा जाए। काश ये हमे पहले सुचना दे देते तो आज हमपर ये मुशीबत नहीं आती। ऐसे ही पहले दिल्ली में ऑडी ने अपना एक शोरूम बिन बताये बंद कर दिया। और आज नॉएडा के सेक्टर 8 के जी 4 में स्थिति स्टाइलिंग व्हाईकिल एंड मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड शोरूम पर ताला जड़ दिया। वही हमे इस कम्पनी ने हमारा 3 महीने की मेहनताना भी नहीं दिया है। और अचानक से शोरूम पर ताला जड़ दिया।

कर्मचारिओं की माने तो कल एक मीटिंग हुई और सबको समझाया गया कि टेंशन वाली कोई बात नहीं है। आप आराम से काम करिये आप सबको जल्द ही अभीतक का सारा हिसाब किया जाएगा, आज हम जब ड्यूटी आये तो देखा यहां गेट पर बिना सूचित किये ताला पड़ा हुआ है। वही एचआर डिपार्टमेंट की हेड रंजना जोशी, अकॉउंट डिपार्टमेंट के सुरेश ठाकुर और हेड विशाल गुलेरिया कोई फोन नहीं उठा रहे हैं। और उठाया तो हमसे कह दिया कि आप अपनी नौकरी दूसरी जगह तालश लो। वही कर्मचारी इसकी मुख्य बजह कपंनी की फाइनेंसियल समस्या बता रहे हैं।

You might also like More from author