नोएडा में बजंरग दल के कार्यकर्ता -की गोली मारकर हत्या – लोगों ने किया प्रदर्शन

Lokesh Goswami Ten News Delhi :

74

नोएडा के सेक्टर 8 में देर रात उस समय हड़कम्प मच गया जब बजरंग दल का कार्यकर्ता अजय को गोली मार दी । वही इस मामले की सूचना मिलने मौके पर पहुँची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल अजय को अस्पताल पहुँचाया , जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

वही अजय की मौत को लेकर आज बजरंग दल ने सेक्टर 8 के सामने का मैन रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया । साथ ही इलाके की दुकानों को बंद कर दिया । वही आसपास के लोगो में अजय की मौत को लेकर काफी रोष है।

लोगो के मुताबिक अजय की मौत की असल वजह नशे का कारोबार है। इलाके में महिलाएं नशे के हो रहे कारोबार से परेशान है। उनका कहना है कि यंहा चल रही शराब की दुकान और नशे के कारोबार के कारण ही यंहा के लोगो का बुरा हाल है ।

वही थोड़ी देर बाद बजंरग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नोएडा थाना 20 का भी घेराव किया । बजरंग दल और मृतक अजय के परिजनों ने 20 थाने के अंदर घुसकर पुलिस और सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी और पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए ।

वही इस मामले में सीओ प्रथम अबनीश कुमार ने बताया कि कल शाम अजय नाम के व्यक्ति को सेक्टर 8 में गोली मारकर हत्या कर दी गई इस संदर्भ में 6 लोगो के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है।

साथ ही बजरंग दल के लोगों ने कुछ बिंदु दिए हैं जिस पर एसपी सिटी सभी बिंदुओं पर चर्चा की गई है साथ ही आश्वासन दिया गया है की 2 से 3 दिन के अंदर कार्रवाई की जाएगी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.