भारतीय नव वर्ष महोत्सव उमंग मेला 2018 का आयोजन16 मार्च से, सम्राट मिहिर भोज पार्क में होंगे मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम!

155

13/3/2018

इस वर्ष भारतीय नववर्ष विक्रमी सम्वत 2075 उमंग मेले का आयोजन 16 से 18 मार्च तक सम्राट मिहिर भोज पार्क, ग्रेटर नोएडा में किया जायेगा। इस बात की जानकारी कार्यक्रम के अध्यक्ष देवी राज शर्मा ने ग्रेटर नॉएडा प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान दी।

कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं जैसे की इंद्रधनुष, रंगोली , चित्रकला, मेहंदी, सामूहिक नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। इन कार्यक्रम में 500 से अधिक बच्चे हिसा लेंगे और साथ ही विजेताओं स्मृति चिन्ह भी भेट किये जायेंगे ।

मिडिया प्रमुख अवधेश पांडे ने बताया की डॉ महेश शर्मा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री अशोक कटियार और जिले के तीनो विधायक भी मौजूद रहेंगे।

कार्यक्रम के संयोजक सौरभ बंसल ने बताया की कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं के बीच भारतीय संस्कृति का प्रचार प्रसार करना है। साथ ही ऐसे आयोजन के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा क्षेत्र वासियों को भारतीय नववर्ष मानाने के लिए प्रेरित करना है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.