दिल्ली में हुई सफाई कर्मचारियों की मौत , बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

ROHIT SHARMA

94

दिल्ली :– बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा । मनोज तिवारी ने कहा कि दुर्भाग्य है कि दिल्ली सरकार के कार्यकाल में तीन वर्षों में 50 से अधिक कर्मचारियों की मौत सीवर की सफाई के दौरान हुई , लेकिन केजरीवाल सरकार सिर्फ सफाई के आधुनिक तौर तरीके के इस्तेमाल का ऐलान करती रही।

दिल्ली सरकार बाते न करकर काम करती तो ये हादसा नही होता । दिल्ली सरकार सिर्फ अखबारों में सिर्फ विज्ञापन देती रहती है , धरातल में कुछ भी देखने को नही मिलता है ।

साथ ही उनका कहना है कि दिल्ली सरकार सिर्फ मशीनों से सीवर की सफाई व सफाई के दौरान कर्मचारियों को मास्क व पोशाक देने का वादा किया था , लेकिन आज तक पूरा नहीं हो सका है ।

मनोज तिवारी ने कहा कि इससे पूर्व महरौली इलाके में सीवर की सफाई से कर्मचारियों की मौत हुई थी. उस दौरान भी केजरीवाल सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया ।

वही जब भी बीजेपी सरकार को पता चला कि ये हादसा हुआ है , वहाँ जाकर पीड़ित परिवार के साथ खड़ी हुई , तब 10 लाख का मुआवजा मिला , लेकिन मोती नगर इलाके में इस दुखद घटना के बाद सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई । न ही मृतक परिवार से मिलने के लिए सरकार ने मुनासिब समझा।

साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार सीवर की सफाई के लिए सिर्फ विज्ञापनों में ऐलान करती रही । सीवर की सफाई के लिए छोटी मशीनें सरकार खरीदती, सफाई कर्मचारियों के लिए एहतियात बरतने वाले पोशाक और मास्क खरीदकर दिया जाता तो इस तरह की दुखद घटना नहीं होती ।

वही दूसरी तरफ दिल्ली सरकार के मुखिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सिर्फ जनता से वादे करती आई है । आज के समय दिल्ली के अंदर राशन घोटाले हो रहे है , राशन कार्ड में गड़बड़िया हो रही है , लेकिन ये सरकार इस विषय में कुछ भी काम करने को तैयार नही है , ये सरकार सिर्फ वादे करेगी और कुछ नही । अगर ये सरकार जनता के भले के लिए कुछ भी काम करती तो धरातल पर दिखाई देता ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.