राघव चड्ढा द्वारा फेक न्यूज शेयर पर आक्रामक हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी

ROHIT SHARMA

69

नई दिल्ली :– दक्षिणी दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधुड़ी ने प्रेस वार्ता करते दिल्ली सरकार के मुखिया अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधा | उनका कहना है की दिल्ली की सत्ता पर काबिज केजरीवाल सरकार जिस प्रकार की छिछोरी हरकतें कर रही है , उससे न सिर्फ उनकी मानसिकता झलकती है बल्कि यह भी साफ हो जाता है कि इनका मकशद बस जनता को गुमराह करके सत्ता हथियाना है। लोगों से जो लुभावने वादे किये गए है उनमें से अगर 10 प्रतिशत भी पूरा कर लेते तो जनता को काफी सुविधा हो गई होती।

बीजेपी सांसद रमेश बिधुड़ी ने कहा कि आज मामला केजरीवाल एंड कम्पनी द्वारा पोस्ट की गयी एक ट्वीट का है। कल केजरीवाल ने अपने साथी से पेड़ों की कटाई के मामले में ट्वीट करवाकर मुझे जबरन घसीट लिया। मेरे नाम से एक निजी अखबार की फर्जी खबर तैयार की और मेरा फोटो लगाकर उसे ट्वीट कर दिया। जबकि उक्त अखबार ने ऐसी कोई खबर चलायी ही नहीं थी। जब मैंने और बाकी लोगों ने इस मामले में केजरीवाल और उनके साथी से जवाब तलब किया , तो चुपके से उनके साथी ने ट्वीट हटा ली और बाद में तथ्यों को गोल-गोल घुमाते हुए अंग्रेजी में माफी मांग ली। जब ट्वीट हिंदी में किया था तो माफी भी हिंदी में ही मांगते। ट्वीट हिंदी में और माफीनामा अंग्रेजी में पोस्ट करके केजरीवाल गरीब, मजदूर और कम पढ़ी लिखी जनता को गुमराह कर रहे हैं।

रमेश बिधुड़ी ने कहा कि मनगढंत आरोप लगाना या झूठी बयानबाजी करना इनके लिए कोई नई बात नहीं है , ये तो केजरीवाल की फितरत में शामिल है। साथ ही उनका कहना है की जब वह लोकसभा का चुनाव लड़ रहा थे , तब इनकी पार्टी के प्रत्याशी ने जमीन पर अवैध कब्जे से लेकर छेड़खानी तक की शर्मनाक और घिनौनी हरकतों के बेबुनियाद आरोप लगाकर फर्जी पैम्फलेट बांटकर मुझे बदनाम करने की साजिश की थी। लोगों ने फर्जी पैम्फलेट से भरी गाड़ी समेत उस सदस्य को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। हमने उस घटना को अंजाम देने वाले आम आदमी पार्टी के सदस्य पर मानहानि का केस भी दर्ज किया हुआ है।

ऐसे ही स्वयं केजरीवाल ने एक न्यूज चैनल पर मुझ पर संगीन अपराधों में संलिप्त होने के झूठे आरोप लगाए थे। जिसके बाद मैंने उन पर मानहानि का केस दर्ज किया था और अदालत ने जिसका संज्ञान लेते हुए केजरीवाल को प्राइमा फेसी दोषी मानते हुए उन्हें 10,000 रूपये की जमानत पर रिहा किया था। जिसके बाद केजरीवाल की तरफ से माफीनामे के अनेकों प्रस्ताव भेजे जा चुके हैं। लेकिन केजरीवाल एंड कम्पनी ने उस घटना से कोई सीख न लेते हुए आज फिर से वही हरकत दोहरायी है।

बिधुड़ी ने कहा कि केजरीवाल को सलाह है कि ऐसी ओछी हरकतों से बाज आएं और जनता की भलाई में भी कुछ समय दें। ऐसी अफवाहें फैलाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश न करें। इससे तो अच्छा हो कि आम आदमी पार्टी में फल-फूल रहे भ्रष्टाचार को रोकने की कोशिश करें। इनके अपने 6 मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध हो चुके हैं लेकिन ये दूसरों पर कीचड़ उछाल रहे हैं। अरविन्द केजरीवाल लोगों की भावनाओं से खेलना बंद करें। जनता को आपका आरोप लगाकर भागने की फितरत का पूरा भान हो चुका है। इन हरकतों से बाज आएं और ऐसी ओछी राजनीति करना छोड़ कर लोगों की सेवा में ध्यान लगाइये।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.