सीईओ को बैठक में उद्यमियों ने अपनी मांगों को लेकर सौंपा दस सूत्रीय ज्ञापन

Abhishek Sharma

77
Greater Noida (30/10/18) : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने ज़िले के उद्यमियो के साथ बैठक की जिसमे उद्यमियों ने अपनी मांगो को लेकर 10 सूत्रीय ज्ञापन सीईओ को सौंपा।
आईआईए ग्रेटर नोएडा चैप्टर के अध्यक्ष एस पी शर्मा ने बताया कि पानी व सीवर लाइन का कनेक्शन, प्राधिकरण द्वारा आवंटित दस साल से खाली पड़े प्लॉटों का भौतिक सत्यापन कराने, औद्योगिक क्षेत्रों की बदतर स्तिथि, प्रदुषण रहित वातावरण तैयार करने में सहयोग, यूपीएसआईडीसी व तीनों प्राधिकरण के बाइलाज को एक समान करने, औद्योगिक क्षेत्रों में अग्निशमन के लिए भूमिगत टैंक का निर्माण करने, श्रमिकों के लिए हॉस्टल तैयार करने, दादरी व मारीपत रेलवे स्टेशन से शहर को जोड़ने समेत कई अन्य मांगों को बैठक में सीईओ के सामने रखा गया और इन सरे विषयों पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की मांग की गई।
सीईओ ने उपस्थित सभी उद्यमियों को उनकी मांगो पर विचार करने का आश्वाशन दिया।
उन्होंने बताया कि सीईओ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण नरेंद्र भूषण ने औद्योगिक संगठनों की  बहुत समय के बाद एलएलए की मांग पर उद्यमियों के साथ शिकायतों के समाधान के लिए सामूहिक मीटिंग प्राधिकरण के सभागार मे आयोजित की जिसमे सभी लोगों को विस्तार से सुनकर कुछ का निवारण मौके पर किया गया वहीं कुछ के लिए समय निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति गत कई समस्याओं को तत्काल समाधान किया गया। आज की  मीटिंग बहुत ही सकारात्मक रही।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.