हथियारबन्द बदमाशों ने नोएडा में डकैती को दिया अंजाम, 10 लाख का माल लेकर हुए फरार

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

Galgotias Ad

नोएडा :–  नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है, जी हाँ नोएडा के थाना 20 इलाके के सेक्टर 8 – 9 के बीच बनी बॉस बल्ली मार्किट में बीती रात हथियारबन्द बदमाशों ने एक मकान में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम देकर करीब 3 लाख कैश और लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए । वही वारदात के समय घर मे 3 लोग मौजूद थे, जिनको बदमाशों ने बंधी बना लिया था ।

वही जब बदमाश लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए तब बंधी बने बैठे लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया , जिसके बाद आसपास में रह रहे पड़ोसी मौके पर पहुँचे । वही दूसरी तरफ इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई । मौके पर पहुँची पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार से जानकारी ली ।



आपको बता दे कि बॉस बल्ली मार्किट में विजय सिंह अपने परिवार के साथ रहते है । बीते दिन उनके परिवार के दो तीन सदस्य शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे । इस दौरान घर पर तीन लोग सो रहे थे । रात करीब 10 बजे कुछ लोगों ने दरवाजा खटखटाया और कहा कि बाहर आग लग गई है। आग लगने की बात सुनकर शालू ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने शालू को धक्का दिया और घर में घुस गए।

जिसके बाद बदमाशो ने हथियार के बल पर इस गम्भीर वारदात को अंजाम दिया । फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे कि इस मामले का खुलासा जल्द हो सके ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना 20 पुलिस ने डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया , आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है । जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा । साथ ही उनका कहना है कि इस मामले में वारदात को अंजाम देने वाले कुछ परिचित बताए गए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.