नॉएडा के वर्ल्डस ऑफ़ वंडर पार्क में बड़ी धूमधाम से मनाया गया बाल दिवस।

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

आपको बता दे कि इस कार्यक्रम में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं सदरग , हमारा मिशन,मेंड़वाल फाउंडेशन और शंकर स्पेशल स्कूल से जुड़े लगभग 250 ग़रीब बच्चों को पार्क में निशुल्क प्रवेश दिया गया। जिसकेअंतर्गत बच्चों ने न केवल झूलों का आनंद लिया बल्कि उनके लिए विशेष रूप से आयोजित रंगारंग कार्यक्रम के साथ भोजन का लुत्फ़ उठाया।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड नार्थ 2018 की विजेता मिस श्वेता सिंह रही । बच्चे उन्हें अपने बीच पाकर ख़ुशी से फूले नहीं समां रहे थे. उनके साथ सेल्फी व उनकेऑटोग्राफ लेने की होड़ सी लग गयी। उन्होंने कहा कि इन बच्चों के बीच समय बिताकर मैं बड़ा सौभाग्य शाली महसूस कर रही हूँ विशेष कर इनका टैलेंट देखकर में आश्चर्यचकित हूँ। इनको सही दिशा और गाइडेंस की आवयशकता है।

बच्चों के लिए विशेष रूप से तैयार किये गए बंगाली लोक निर्तय,नागपुरी लोक निर्तय और देश भक्ति गीतों पर मॉडर्न स्कूल नॉएडा,धर्म पब्लिक स्कूल नॉएडा और फाउंडेशन स्टेप स्कूल के छात्र छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति दीं। साथ ही सामाजिकसंस्थाओं के बच्चों ने भी कार्यकिरम प्रस्तुत किये। प्रस्तुतियां इतनी शानदार थीं कि मिस श्वेता सिंह खुद को नहीं रोक पायीं और बच्चों के साथ डांस करने लगीं।

इस अवसर पर महाप्रबंधक भास्कर जोशी ने कहा की इन बच्चों को मुख्य धरा से जोड़ने के लिए इन संस्थाओं का कार्य सराहनीय है. वर्ल्डस ऑफ वंडर हमेशा ही ऐसे कार्यों के लिए अपना सहयोग देता रहा है। बच्चो को मस्ती करता देख और उनके चेहरों पर खिल खिलाहट से मन को जो शांति मिलती है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.

Leave A Reply

Your email address will not be published.