कलर्स टीवी शो ‘दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’ का प्रमोशन करने गुरुग्राम पहुँचे स्टार कास्ट

ROHIT SHARMA / RAHUL JHA

247

गुरुग्राम :– कलर्स के नए टीवी शो ‘दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’ के प्रमोशन को लेकर गुरुग्राम में अभिनेता शाहिर शेख अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया पहुँचे ।

आपको बता दे कि शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से देश की लड़कियों के दिलों पर छा जाने वाले ऐक्टर शाहीर शेख धमकदार अंदाज में टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं । शाहीर हॉट एंड सेक्सी सोनारिका भदौरिया के साथ कलर्स के नए टीवी शो ‘दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’ पर दर्शकों को एक बार फिर से एंटरटेन करने को तैयार हैं ।

खासबात यह है कि टीवी के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक शाहिर इससे पहले ‘महाभारत’ में अर्जुन के किरदार को निभ चुके हैं, वहीं सोनारिका भी लाइफ ओके के शो में ‘पार्वती’ का किरदार निभा चुकी हैं ।

दरअसल कलर्स के नए टीवी शो ‘दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’ शो 1 अक्टूबर शाम 8.30 बजे से कलर्स पर शुरू होगा । साथ ही ये शो लम्बे समय से प्रसारित हो रहे ‘उड़ान’ की जगह लेगा ।

साथ ही सलीम का किरदार निभा रहे शाहीर शेख ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सलीम का किरदार मेरे लिए सपना है। मेरे ख्‍याल से इसका सबसे कठिन हिस्‍सा इस किरदार के हर पहलू को ध्‍यान में रखते हुए दर्द का निरूपण करना होगा। वो एक बहुत जटिल इंसान है, इसलिए इतना आसान नहीं होगा यह किरदार करना। मगर, फिर भी इस किरदार के बारे में मुझे यही बात पसंद है।

उन्‍होंने कहा, एक टीवी अभिनेता के होने के नाते हमारे पास बहुत सीमित विकल्‍प होते हैं और स‍लीम का आइकोनिक किरदार करने का अवसर पाकर मैं बहुत खुश हूं। साथ ही उनका कहना है कि इस शो में जो कॉस्ट्यूम होते है उनको पहनकर अंदर से जिझक निकल जाती है । जिससे किरदार निभाने के लिए आसानी हो जाती है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.