कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने साधा नए मंत्री मंडल पर निशाना, पूछा किस अधिकार से अमित शाह ने चुने सारे मंत्री

0 110

Lokesh Goswami New Delhi Reporter :

काँग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है किसे मंत्री बनाया जाए या न | इस सारी प्रक्रिया में देश के प्रधानमंत्री अलग दिखाई दिए । ऐसा लगा देश के प्रधानमंत्री मोदी नही अमित शाह है क्योंकि सारी प्रक्रिया अमित शाह चला रहे है | देश मे पहली बार ऐसा हुआ है कि जितने भी बीजेपी के मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास न जाकर अमित शाह के घर पर मिलने जा रहे है | मोदी के नए कैबिनेट मंत्री को लेकर मनीष तिवारी ने ब्यानबाजी करके कहा की जो नए मंत्री बने है ये बीजेपी सरकार के सिनीयर सिटीजन क्लब है ।दरसल जो नए मंत्री बने उनकी उम्र 44 से 60 तक है | जिस देश में मैन एवरेज आयु है वो 27 वर्ष है ।

जनवरी 2017 में बीजेपी के मंत्री हेगडे को कैमरे पर डाक्टरों को पीटाई करते देखा जा चुका है ।
इससे प्रधानमंत्री देश को क्या संदेश देना चाहते हैं । कर्नाटक के आगामी चुनाव को बीजेपी साम्प्रदायिक बनना चाहती है । साथ ही चार रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट को शामिल किया गया इसका संदेश क्या भेजना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री अपने राजनीतिक सहयोगीयो पर विश्वास नहीं करते हैं ।

जिस तरह से रूडी कलराज मिश्रा को हटाया गया उसका क्या मतलब है नो स्किल नो एम्प्लॉयमेंट | इस फेरबदल का संदेश है कि मैक्सिम गवर्नमेंट नो गवर्नेंस है | रेल मंत्री ने 38 महिने आम आदमी पर बोझ बढाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।निर्मला सीतारमण जी को मुबारकबाद देते हुए कहा की उम्मीद है कि वो रक्षा मंत्रालय का वो हाल ना करें जो वाणिज्य मंत्रालय का किया है ।

मनीष तिवारी में मोदी सरकार को सलाह देते हुए कहा की सहयोगी दलों को शामिल न करने पर इसमें संदेश दुसरा है जोर जुल्म से अपने साथ तो ला सकते हैं । सच ये है कि कोई आदमी आपकी सरकार में आना नहीं चाहता । वही मनीष तिवारी ने पीयूष गोयल पर निशाना साधते हुए कहा की पीयूष गोयल बीजेपी के ट्रेजरार रहे हैं इसलिए उनका परफार्मेंस अच्छा रहा होगा |

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.