कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व कांग्रेस राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नोएडा के डीएनडी पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमाला पहनकर किया स्वागत

Lokesh Goswami Ten News

87

ग्रेटर नोएडा में बन रहे जेवर एयरपोर्ट को लेकर आज किसानों से मिलने के लिए जा रहे कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व कांग्रेस राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नोएडा के डीएनडी पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमाला पहनकर किया स्वागत ।

आपको बता दे कि जेवर में बन रहे एयरपोर्ट में जमीन को लेकर सरकार द्वारा किसानों के साथ हो रहे अन्याय के चलते आज राजबब्बर किसानों के साथ बात करने के लिए जेवर जा रहे थे। नॉएडा के डीएनडी पर राज बब्बर ने रुक कर कहा कि किसान परेशान है उन्होंने राहुल गांधी का उदाहरण देते हुए है कि वही बट्टा परसौल में राहुल गांधी ने किसानो की लड़ाई लड़ी थी और पदयात्रा की थी।

साथ ही किसानो से वादा किया था। कि उनका अधिकार नही छीनने दिया जाएगा उनकी जमीन नही छिनी जाएगी। राज बब्बर ने कहा कि अगर किसान की जमीन किसी भी विकास के लिए चाहिए तो किसान की मर्जी के बिना नही छिना जायेगा। ही किसान को जो जमीन का मुवावजा मिलेगा उसमे किसान राजी होगा तभी उसकी जमीन ली जाएगी, साथ ही कहा कि है 1894 का जो सड़ा गला कानून था उसको राहुल गांधी ने खत्म कराया जिसके बाद नया कानून बना जिसमे 80 प्रतिशत किसानो की सहमति के बिना जमीन नही ली जा सकती, वही बात गांव की है तो किसानो को सेक्टर रेट के हिसाब से 4 गुणा मुवावजा मिलेगा।

जमीन शहर में अति है तो उसका 2 गुणा मुवावजा मिलेगा। अगर यह बात नही मानी तो किसान को हक़ है अपनी बात उठाने का। वही राज बब्बर ने प्रदेश सरकार पर निशाने साधते हुए कहा कि जो यह लगड़ी, लूली, बहरी सरकार है वह किसानो को रोधन चाहती हैं, उनसे जमीन छीनना चाहती है। कांग्रेस सरकार किसानों के साथ है और राहुल गांधी के आदेश के बाद ही यह लोग यहा किसानों से मिलने के लिए आये है। इस बार चुनाव में किसान सरकार जवाब देगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.