पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में करप्शन फ्री इंडिया ने परी चौक पर निकाला कैंडल मार्च

Abhishek Sharma Photo & Video By Saurabh Kumar

Galgotias Ad

Greater Noida (15/02/19) : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आत्मघाती हमले मैं हुई जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देने के लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च के कार्यक्रम संगठन के जिलाध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर के नेतृत्व में निकाला गया ।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक प्रवीण भारतीय ने बताया कि “जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी आत्मघाती हमले में शहीद हुए 42 जवानों की शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे”। उन्होंने कहा कि “भारतीय सेना के जवानों ने हमेशा अपने प्राणों को न्यौछावर कर देश की रक्षा के लिए हमेशा अग्रणी पंक्ति में रहकर देश के लोगों के लिए लड़ाई लड़ी है वीर शहीदों की शहादत को देश के लोग हमेशा याद रखेंगे”।

चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि आतंकी हमले से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ चुकी है यह आतंकी हमला निंदनीय हैं। 42 जवानों की शहादत को संपूर्ण देश नमन करता है। उन्होंने कहा कि आज देश के कोने कोने में पाकिस्तान एवं आतंकवाद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जवानों की शहादत को याद किया गया।



इस दौरान मेजर युद्धवीर सिंह सिसोदिया,कर्नल महकार सिंह, आलोक नगर, मा. दिनेश नागर, आशुतोष शर्मा, हरेंद्र कसाना, राकेश नागर, रोहित नागर, अभिषेक टाइगर, गौरव टाइगर, दीपक भाटी, आकांक्षा मौर्य आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.