पंकज सिंह ने किया दादी की रसोई का उद्धघाटन गरीबों को मिलेगा 5 रुपए में खाना

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA – TEN NEWS

पंकज सिंह ने किया दादी की रसोई का उद्धघाटन गरीबों को मिलेगा 5 रुपए में खाना
एंकर:-नॉएडा से विधायक पंकज सिंह ने आज सेक्टर 17 में गंगा काम्प्लेक्स में दादी की रसोई का उद्धघाटन किया। जिससे नोएडा में रहने वाले गरीब परिवारों को 5 रुपए में खाना भर पेट दिया जाएगा। इस रसोई के संचालन कर्ता अनूप खन्ना का मानना है किसी को कोई भी चीज फ्री में नही देना चाहिए इस लिए इस खाने की कीमत महज 5 रुपए रखी गई है, वैसे तो आजकल पांच रुपए में प्लास्टिक की चम्मच-प्लेट भी नहीं आती है।

वीओ 1:- नोएडा में रहने वाले गरीब लोगों को अब भूंखे पेट नही सोना पड़ेगा। इस मुसीबत से पार पाने के लिए नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने एक सराहनीय कदम उठाकर आज दादी की रसोई नाम से एक संस्था का उद्धघाटन किया है। जिसके संचालक कर्ता है अनूप खन्ना, उनका मानना है कि इस तरीके के दादी की रसोई नोएडा में कई और भी खोले जाएगें जिससे नोएडा में रह रहे गरीब लोगों को रात में भूखा पेट न सोना पड़े।

वीओ 2:-विधायक पंकज सिंह का कहना है कि इसके तहत लोगों को खाना के साथ-साथ कपड़ों जैसी और भी सुबिधा दी जाएगी। साथ ही इस सुबिधा को पूरे नोएडा में लागू किया जाएगा। अनूप खन्ना ने बताया कि अगर इसकी आवश्यकता पड़ी तो पूरे प्रदेश में माननीय विधायक पंकज सिंह की सहायता से पूरे प्रदेश में इसको लागू कर ऐसी ही दादी की रसोई खोली जाएगीं और गरीब लोगों को 5 रुपए में भर पेट खाना मिल सके और उन्हें शाम को खाली पेट भूखा न सोना पड़े।

VIDEO.PHOTO- JITENDER PAL- TEN NEWS

Leave A Reply

Your email address will not be published.