आप राज्यसभा कैंडिडेट के “बीजेपी” कनेक्शन पर अजय माकन का खुलासा, पूर्व कांग्रेसी नेता को भी नहीं बख्शा!

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

77

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने प्रेस वार्ता करते हुए आप पार्टी और बीजेपी को घेरा | आप पार्टी की तरफ से राज्यसभा के नामो की घोषणा पर अजय माकन ने कहा की दूसरी पार्टियों के आंतरिक निर्णयों ओर टिप्पणी नही करनी चाहिए, लेकिन जनता सब देखती है। उन्होंने कहा की मैन ट्वीट किया था कि 28 नवंबर के दिन जब सुशील गुप्ता मेरे पास आए तो उन्होंने कबूला की मुझे राज्यसभा का आफर हुआ है। उन्होंने बताया कि सब तय हो चुका है, मुझे यकीन नहीं हुआ। जब उन्होंने इस्तीफा दिया तब वे काफी कॉंफिडेंट थे ,मुझे यकीन नही हुआ की आप पार्टी ने बड़ी डील करके दोनों लोगों को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिए है |

साथ ही उनका कहना है की क्या आम आदमी पार्टी अपने सिधान्तो पर चल रही है । 4 साल पहले लोकपाल पास हुए हो गए हैं लेकिन उसका पालन अभी तक नही किया गया।
बाबा राम देव ,अन्ना ,केजरीवाल ,किरण बेदी और सबकी याद दाश में लोकपाल नही है। अजय माकन ने आरोप लगाते हुए कहा की आम आदमी पार्टी बीजेपी की “बी” टीम है , सिर्फ माहौल बनाने के लिए रस्साकसी की जाती है जिससे लोग गुमराह हो जाए | अजय माकन ने आरोप लगाते हुए कहा है की एनडी गुप्ता बीजेपी पार्टी से जुड़े हुए है इंस्टीटूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया के आफिस का उद्घाटन करने के लिए अरुण जेटली को बुलाया गया । साथ ही उनका कहना है की एनडी गुप्ता के बॉयोडाटा में बताया गया है कि अरुण जेटली भी उनकी तारीफ करते हैं। अजय माकन ने आप पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की अब आप भूल जाएं कि केजरीवाल सरकार या उनकी पार्टी पर कोई सरकारी कार्रवाई होगी , क्योकि दोनों सरकार आपस में मिलकर काम कर रही है | साथ ही आप पार्टी के द्धारा राज्यसभा के लिए सुशील गुप्ता को उम्मीदवॉर घोषित करने को लेकर अजय माकन का कहना है की सुशील गुप्ता मास बेस्ड नही बल्कि माल बेस्ड लीडर हैं।

You might also like More from author