यातायात उपनिरीक्षक अविनाश सैनी पुलिस महानिदेशक के सिल्वर कॉमेडेसन डिस्क से सम्मानित

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा  :– 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला गौतमबुद्ध नगर यातायात पुलिस में नियुक्त उपनिरीक्षक अविनाश सैनी को जनपद की यातायात व्यवस्था में उनके अतुलनीय योगदान के लिए पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश द्वारा सिल्वर कोमेंडशन डिस्क व प्रशस्ति पत्र से नवाजा गया। जिसे आज गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस लाईन में ध्वजारोहण के पश्चात उ0नि0 यातायात अविनाश सैनी को सम्मानित करते हुए प्रदान किया गया।

दरअसल नोएडा और ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक जाम की अहम समस्या है , जिसको लेकर यातायात पुलिस कर्मी लगातार काम करके इस समस्या से लड़ रहे है । वही दूसरी तरफ गौतमबुद्ध नगर के यातायात विभाग में एक ऐसे अधिकारी जिसका नाम है अविनाश सैनी , जिन्होंने दिन रात सड़क पर अवैध तरीके से खड़े वाहनों के मालिकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की है । साथ ही उन्होंने नोएडा की प्रमुख समस्या का निपटारा किया , जिससे नोएडा निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है ।

‘वही इस सम्मानित को पाकर उपनिरीक्षक अविनाश सैनी का कहना है की नोएडा के निवासियों की सुरक्षा और सेवा के लिए हमेशा पुलिस आगे रही है | साथ ही गौतमबुद्ध नगर के निवासियों को सुरक्षा और यातायात के संबध में परेशानी का सामना न करना पड़े ये हमेशा यही चाहता हूँ | वही दूसरी तरफ उनका ये भी कहना है की नोएडा में यातायात को और अच्छा बंनाने में लोगों को आगे आने पड़ेगा , क्योकि भी व्यक्ति अगर अपने वाहन को सही जगह पार्क करता है तो कभी भी जाम नहीं लगेगा |

Leave A Reply

Your email address will not be published.