मैक्स ने किया डिएलएफ माल में कलेक्शन दीवाली २०१८ का लॉन्च

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नॉएडा के डीएलएफ मॉल में भारत का सबसे बड़ा फैशन ब्रांड मैक्स फैशन दीवाली कलेक्शन प्रस्तुत किया। इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शेफ संजीव कपूर और उनकी पत्नी अलयोना कपूर के साथ नोएडा के माॅल आॅफ इंडिया में अपना सर्वश्रेष्ठ फेस्टिव मैक्स फेस्टिव डिजाइंस का लॉन्च किया । जो ग्राहकों के इस फेस्टिव सीजन की शाॅपिंग को और मजेदार बना देंगे। अलयोना और संजीव कपूर ने मैक्स द्वारा प्रस्तुत इस फेस्टिव कलेक्शन में चार चांद लगाने के लिए अग्रणी भूमिका निभाई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

इस अवसर पर मैक्स फैशन के एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर बसंत कुमार ने कहा कि हम मैक्स के फेस्टिव कलेक्शन को प्रस्तुत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसमें भारत के विविधतापूर्ण और संपन्न सांस्कृतिक विरासत की झलक भी दिखाई देगी। हम एक बार फिर से संजीव कपूर के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हैं। मैक्स नए कपड़ों और अच्छे भोजन के साथ आपके परिवार के समय के महत्व को समझता है। इसलिए मैक्स आपके त्योहार की खुशियों को दोगुना करने के लिए संजीव कपूर के सीमित संस्करण के कलेक्शन के साथ अपने एक्सक्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन में अपने ग्राहकों को भारत के उन्नत पारंपरिक फ्यूजन को उपलब्ध करा रहा है। शेफ संजीव कपूर ने इस मौके पर कहा कि मैं मैक्स के फेस्टिव सेलिब्रेशन का एक भाग बनकर काफी उत्साहित हूं। और इस साल हम संजीव कपूर द्वारा डिजाइन और विकसित किए हुए लिमिटेड संस्करणों के उत्पाद आप तक पहुंचा रहे हैं। मैं खरीदारों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और मैक्स ने मुझे अपनी इच्छाओं को पूरा करने व भारत के लोगों तक यह तोहफा पहुंचाने का स्वर्णिम अवसर दिया है। दूसरे सभी भारतीयों की तरह मैं भी फेस्टिव सेलिब्रेशन को खूब चाहता हूं क्योंकि यह पूरे परिवार को भोजन, खरीदारी और कुछ समय एक साथ बिताने का बेहतरीन मौका देता है।
हमारे त्योहार उन्नत संस्कृति और विरासत के जश्न के अवसर हैं और त्योहारों को मनाने मैक्स फैशन सीमित संस्करणों के उत्पादों के आॅफर देता है, जिन्हें खासतौर पर लोकप्रिय शेफ संजीव कपूर ने मैक्स के लिए डिजाइन किया है। इस फेस्टिव सीजन में मैक्स अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों के लिए सीमित संस्करण के आॅफर के तहत स्नैक बाउल सेट लाया है, जिसकी कीमत प्रति सेट 3499 रूपए है। इसके अलावा 3999 रूपए या इससे अधिक की खरीदारी करने पर मैक्स में फेस्टिव आॅफर के तहत सीमित संस्करण के रोयाॅल डेजर्ट सेट प्राप्त कर सकते हैं;

Leave A Reply

Your email address will not be published.