डीएम ने दी दिवाली की शुभकामनाएं, प्रदुषण रहित दिवाली मानाने की लोगों से की अपील

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

81

Greater Noida (05/11/18) : डीएम गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह ने सूरजपुर स्थित कलक्ट्रेट के सभागार में प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमे उन्होंने ज़िले में चल रहे कई अहम मुद्दों पर बात की। जिसमे दिवाली को लेकर प्रशासन व सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना, गामा-2 के पुरानी प्राधिकरण के ऑफिस में जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की चर्चा के लिए मॉडर्न दफ्तर बनाने एवं कचैडा में गिरफ्तार हुए किसानों को दिवाली के मौके पर रिहा करने के बारे में चर्चा की।

डीएम ने कहा कि कचैडा में किसानों द्वारा किए गए प्रदर्शन के बाद धारा-144 लागू करने के साथ-साथ उन्हें जेल में बंद कर दिया गया था। डीएम ने कहा कि किसानों को दिवाली के मौके पर रिहा किया जाएगा। हालांकि उन्होंने इसके लिए शर्तें भी रखी है जो कि किसानों को माननी पड़ेंगी जिसके बाद ही उन्हें जेल से रिहा किया जा सकेगा।

उन्होंने कहा कि गामा-2 स्थित प्राधिकरण की पुरानी बिल्डिंग में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के विषय में ख़ास चर्चा करने के लिए मॉडर्न ऑफिस बनाया जाएग जिसमे कलेक्टर, सीईओ एवं एयरपोर्ट परियोजना से जुड़े अधिकारी चर्चा कर सकेंगे। जो कि चर्चा के लिए प्राइवेट रहेगा।

उन्होंने अंत में सभी क्षेत्रवासियों को धनतेरस, दिवाली व गोबर्धन की शुभकामनाएं दी एवं लोगों से अपील की है कि दिवाली पर सिर्फ ग्रीन पटाखे जलाए और अपने ासोआस के वातावरण को प्रदुषण मुक्त बनाने में सहयोग करें।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.