प्लेसमेंट एजेंसी के नाम पर सैकड़ो युवाओ से ठगी, पुलिस ने किया दावा , जल्द ही आरोपी होंगे सलाखों के पीछे

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

32

नोएडा :– यह खबर उन लोगों के लिए बेहद खास है ,जो नौकरी की तलाश में बड़े शहरों का रुख करते हैं, आपको बता दें कि नोएडा के कोतवाली फेस 3 में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक प्लेसमेंट कंपनी ने नोएडा मेट्रो में सिक्योरिटी की नौकरी दिलाने के नाम पर सैकड़ों लोगों के साथ ठगी कर ली और फरार हो गए। फिलहाल पीड़ितों की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दीवारों ,खंबो और जगह जगह चिपके ये पंपप्लेट नौकरी के नाम पर पैसे तो ले ही लेते है और ठगी के बाद गायब भी हो जाते है। ऐसा ही एक मामला नोएडा के थाना फेस-3 में आया है जहाँ लगभग 150 से 200 लोगों ने प्लेसमेंट एजेंसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।



वही पुलिस के अधिकारीयों की माने तो 150 से 200 लोगों ने थाना फेस-3 में एक फ्रॉड प्लेसमेंट एजेंसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है ,जिसमें इनका आरोप है कि उनसे मेट्रो कि सिक्योरिटी में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे लिए गए और जब यहां आये तो दिए गए पते पर कोई कम्पनी ही नहीं थी। पुलिस पीड़ितों के आधार पर मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है।

दरअसल कुछ दिनों पहले एनएमआरसी द्वारा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक्वा लाइन शुरू हुई है , जिसका उद्घाटन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था , वही इस मामले में सभी लोगों को पता चल गया था की नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक्वा लाइन शुरू हो गई है , जिसका फायदा ठगी करने वाले गिरोह ने उठाना शुरू कर दिया |

खासबात यह है की इस गिरोह ने फ़र्ज़ी वेबसाइट बना कर लोगों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया था। वही इन आरोपियों ने अब तक 200 लोगों के साथ ठगी करी है और लाखों रूपये लेकर फरार हो गए हैं। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है , उनका दावा है की जल्द ही इस मामले का खुलासा करके आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा |

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.