नोएडा की गारमेंट्स कंपनी में लगी भीषण आग , लाखो का सामान जलकर राख

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

NOIDA : दिल्ली से सटे नॉएडा सेक्टर 4 में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब यहां एक एक्सपोर्ट की कम्पनी में आग गई। सूचना पाकर मौके पर पंहुची फ़ायर ब्रिगेड की गाडिओं ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही कम्पनी में समय रहते दर्जनों वर्कर बाहर निकल आये जिससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। हालांकि कम्पनी में रखे गारमेंट्स का लाखों रुपए सामान जलकर रख हो गया। वही आग पास में रखे केमिकल की बजह से लगी थी। 

तस्बीरों में आप देख सकते है, कि कपंनी किस तरह से धू-धू कर जल रही है। आपको बता दें, कि सेक्टर 4 के सी-35 स्थिति ‘द सीपिया लैब प्राइवेट लिमिटेड’ नाम से इस कम्पनी में गारमेंट्स का माल बनता है। इस एरिया में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। 

वही फायर ब्रिगेड के अधिकारिओ की माने तो हमे जैसे ही सूचना मिली हम तत्काल मौके पर पंहुचे और लगभग एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाडिओं के साथ कर्मचारिओं ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया वही आग के लगने का कारण पास में रखे केमिकल और छोटे-छोटे कपड़ो में आग लग गई। और देखते-देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है। और समय रहते सभी को सुरक्षित बाहर निकल निकाल लिया  है और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.