सेंट जोसफ स्कूल के 5 खिलाड़ियों ने सीएससीई नेशनल टी20 टूर्नामेंट जीतकर ग्रेटर नोएडा का नाम किया रौशन

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

52

Greater Noida (02/11/18) : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा -1 स्थित सेंट जोसफ स्कूल में आज सीआईएससीई नेशनल टी20 टूर्नामेंट (अंडर 17 जूनियर केटेगरी ) में चयनित हुए खिलाड़ियों के आगमन पर उनका स्वागत समारोह आयोजित किया गया। 

आपको बता दे की ये सभी खिलाड़ी सीआईएससीई नेशनल टी20 टूर्नामेंट (अंडर 17 जूनियर केटेगरी ) में चयनित किए गए थे । सभी खिलाडी उत्तर प्रदेश राज्य की ओर से मुंबई में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गए थे। इस प्रतियोगिता में सम्मिलित टीम में उत्तर प्रदेश के विभिन्न राज्यों के खिलाडी शामिल किए गए थे। इस टीम में सेंट जोसफ स्कूल के 5 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया जिनमे, उमर चौहान, मुकुल भाटी, प्रणव पाल, सुमित एवं तन्मय तिवारी शामिल हैं।

ये प्रतियोगिता 29 अक्टूबर से 1 नवंबर तक खेली गई जिसमे देश के विभिन्न राज्यों की टीमों ने हिस्सा लिया। उत्तर प्रदेश की टीम ने कुल 6 मैच खेले जिनमे से 3 में जीत व 3 में हार का सामना करना पड़ा। टीम ने सेमीफाइनल में कर्नाटक को 8 विकेट से व फाइनल मैच में मुंबई को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया। फाइनल मैच में लखनऊ के युवराज सिंह ने सर्वाधिक 54 रन बनाए। जिसके लिए सेमीफइनल व फाइनल मैच में उन्हें मन ऑफ़ थे मैच के खिताब से नवाजा गया। इस प्रतियोगिता में स्कूल की टीम के क्रिकेट कोच दिव्यांशु तिवारी टीम के साथ मौजूद रहे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.