Fynd,पर डिस्‍काउंट की बारिश, फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल नेसेल की घोषणा

Galgotias Ad

Fynd,पर डिस्‍काउंट की बारिश, फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल नेसेल की घोषणा

200 से अधिक ब्रांडों के उत्‍पाद 85 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्‍ध होंगे

खुशनुमा मौसम और झमाझम बारिश के साथ कभी न देखी गई खूबसूरत लग्‍जरी फैशन सेल की शुरुआत, आखिर एक खरीदार इससे ज्‍यादा और क्‍या चाहेगा? एफवाइएनडी, अनूठे फैशन ई-कॉमर्स पोर्टल ने भारत की सबसे बड़ी ओम्‍नी-चैनल सेल की घोषणा की है। यह सेल 3 जुलाई से 20 अगस्‍त 2017 तक चलेगी। इसमें डेढ़ महीने तक ढेर सारे डिस्‍काउंट, ऑफर्स और बेमिसाल डील्‍स की पेशकश की जायेगी। फैशन के दीवाने विभिन्‍न ब्रांडों पर शानदार डील्‍स प्राप्‍त कर सकते हैं। इन ब्रांडों में बीईंग ह्यूमन, सुपरड्राई,स्‍टीव मैडन और एलेन सॉली शामिल हैं। एफवाइएनडी पर उत्‍पादों का व्‍यापक संकलन और आकर्षक छूट प्रत्‍येक ग्राहक की फैशन कल्‍पना को हकीकत में बदलने के लिए तैयार है।

इस साल की सेल में एफवाइएनडी द्वारा 85 प्रतिशत तक की जोरदार छूट पर 200 से अधिक ब्रांडों के कपड़ों एवं एसेसरीज की पेशकश की जायेगी। पिछले साल, एफवाइएनडी ने खरीदारों को आकर्षक छूट की पेशकश करने के लिए भारत के ओम्‍नी-चैनल फैशन स्‍पेस में अपनी नेतृत्‍वकारी स्थिति का दावा किया था। इसने बिक्री में काफी बढ़ोतरी दर्ज की। सफलता की इसी कहानी को दोहराने के लिए, एफवाइएनडी ने विविध प्रमोशंस के साथ सभी प्रमुख डिजिटल मंचों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की योजना बनाई है।

आगामी एंड ऑफ सीजन सेल के बारे में प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये एफवाइएनडी के सह-संस्‍थापक हर्ष शाह ने कहा, “यह ग्राहकों के लिए उनकी वार्डरोब को अपनी पसंद के सामानों से भरने का एकदम सही समय है क्‍योंकि इस दौरान उनके ज्‍यादातर पसंदीदा ब्रांड अविश्‍वसनीय कीमतों में उपलब्‍ध होते हैं। एफवाइएनडी की ओम्‍नी-चैनल रणनीति ने ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी के बीच हमेशा अंतर भरने का काम किया है। यह ग्राहकों को एपरेल एवं एसेसरीज पर शानदार कीमतों में बेहतरीन विकल्‍पों की पेशकश करती है। हम डिजिटल मंचों पर कई तरह के प्रमोशनल कैम्‍पेन भी शुरू कर रहे हैं ताकि शानदार डील्‍स के बारे में अधिक जानकारी दी जा सके, इससे हमारे सभी ग्राहक सीजन-एंड सेल का लाभ का उठा सकते हैं और एफवाइएनडी ऐसा मंच है जिसकी वे वाकई में कामना करते हैं।”

एफवाइएनडी ने “गोन इन 60” जिसमें ग्राहक 60 सेकंड में मुफ्‍त में उत्‍पाद प्राप्‍त कर सकते हैं, “मिडनाइट मैडनेस” जिसमें सीमित समय के लिए शीर्ष फैशन ब्रांडों पर 90 प्रतिशत की छूट मिलेगी, जैसे आकर्षक कैम्‍पेन की विविधीकृत पेशकश करने की योजना बनाई है। तो इस मॉनसून में एफवाइएनडी पर लॉग ऑन कीजिये और बेमिसाल कीमतों पर पेश किये गये ब्रांडेड उत्‍पादों को खरीदिये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.