गलगोटिया इंजिनियरिेग काॅलिज में 69 वाँ गणतंत्र दिवस बडे हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।

Galgotias Ad

नाॅलिज पार्क स्थित गलगोटिया इंजिनियरिेग काॅलिज में 69 वाँ गणतंत्र दिवस बडे हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में छात्रों और अध्यापकों और कालिज के कर्मचारियों ने बढचढ कर हिस्सा लिया। सर्वप्रथम कालिज के निदेशक डाॅ0 वी0 के0 द्विवेदी और पाॅलिटैक्निक के प्रधानाचार्य के0 एम0 दिक्षित ने ध्वजारोहण किया। इसके साथ ही छात्रों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुभारम्भ किया गया।

छात्रों ने नृत्य देश भक्ति के गींतों और नाट्य रंगमंचों के द्वारा सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों के दिल में देश भक्ति की भावना को जाग्रत कर दिया। अपने अभिभाषण में निदेशक महोदय् ने सभी छात्रों और अध्यापकों से देश के प्रति अपने कर्तव्यों के निर्वहण के लिए प्रेरित किया।

पाॅलिटैक्निक के प्रधानाचार्य के0 एम0 दिक्षित ने गणतंत्र दिवस की महता को बताते हुए अपने वीर शहीदों और पूवजों के बलिदानों को याद करते हुए नमन किया। भगवत प्रसाद शर्मा ने देश भक्ति की एक कविता के माध्यम से वीर शहीदों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम के दौरान काॅलिज के एडमिन निदेशक एस0 के0 दुबे, व्यस्थापन अधिकारी आशीष मिश्रा, वार्डन सुरेश यादव, आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.