नामांकन के साथ ही तेज हुई गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन चुनाव की सरगर्मियां, 22 को पड़ेंगे वोट !

Ashish Kedia

Galgotias Ad
गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज संपन्न हुई। मंगलवार सुबह से ही चुनाव को लेकर परिसर में सरगर्मियां तेज थी और विभिन्न उम्मीदवार समर्थक जुटाने में मशगूल दिखे।
बार एसोसिएशन के अति प्रतिष्ठित अध्यक्ष पद हेतु तीन उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दाखिल किये। अधिवक्ता राज कुमार नागर, अधिवक्ता राजीव तोगड एवं अधिवक्ता संजीव वर्मा ने अध्यक्ष पद हेतु अपने नामांकन दाखिल किये।
नामांकन के पश्चात परीचौक डॉट कॉम से बात करते हुए अध्यक्ष पद प्रत्यासी राज कुमार नागर ने बताया की अधिवक्ताओं के हित में लम्बे समय से लंबित पड़े मुद्दे उनकी वरीयता में होंगे।  चुनाव हेतु अपनी प्राथमिकताएँ गिनाते हुए उन्होंने कहा, “सभी अधिवक्ताओं हेतु आवास, चैम्बर और मेडिकल सुविधा हमारी वरीयताओं में शामिल है और साथ ही लाइब्रेरी का जरुरी अपग्रडेशन भी सुनिश्चित किया जाएगा” .
अध्यक्ष पद के प्रत्यासी राजीव तोगड भी अपने अनुभव और अधिवक्ता हित के मुद्दों के साथ मैदान में हैं।
वहीँ एडवोकेट संजीव वर्मा ने भी साथी अधिवक्ताओं के हितों की लड़ाई को अपनी प्राथमिकता बताते हुए चुनावी बिगुल फूंका है।
बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए आगामी 22 दिसंबर को वोट डाले जायेंगे।  इस चुनाव में लगभग 1500 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।  कड़े मुकाबले वाले इस चुनाव के लिए प्रचार नामांकन के साथ ही चालु हो गया और सभी प्रत्यासी अपनी जीत के दावे के साथ पुरे दम ख़म से मैदान में हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.