गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी और एसएसपी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियां हुई पूरी

Rohit Sharma/ Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

जिला गौतमबुद्ध नगर में 11 अप्रैल को लोकसभा के चुनाव होने वाले है , जिसको लेकर जिला प्रशासन और पुलिस विभाग अपनी तैयारी में जुटा है , साथ ही जिला प्रशासन द्वारा मतदाता स्थल का भी निरीक्षण किया जा चुका है , जिससे पता चल सके की जहाँ जिस जगह लोग मतदान करेंगे वो जगह सुरक्षित है या नही । फिलहाल जिला प्रशासन की तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर चुका है ।



वही आज गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह और एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस विभाग की तरफ से पूरी तैयारी हो चुकी है । जिस जगह लोग मतदान करेंगे उस जगह का निरीक्षण किया जा चुका है ।

साथ ही उनका कहना है कि पुलिस विभाग द्वारा चुनाव को देखते हुए हर जगह चेकिंग की जा रही है , बहुत सी मात्रा में अवैध शराब और अवैध शस्त्र बरामद किए जा चुके है । गौतमबुद्ध नगर में जो लोग अपराध में समलित है उनके पर पुलिस की नजर है , साथ ही उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है ।

वही दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है , जिससे गौतमबुद्ध नगर की जनता ज्यादा से ज्यादा मतदान कर सके । चुनाव को लेकर बहुत सी जिले से फ़ोर्स फ़ोर्स मंगाई गई है , जो चुनाव से पहले आ जाएंगी ।

साथ ही उनका कहना है कि पुलिस द्वारा हर सेक्टरों और गॉव में पुलिस द्वारा गस्त किए जा रहे है , जिससे चुनाव के दौरान कोई भी पार्टी लोगों को लुभाने की कोशिश न करे । वही दूसरी तरफ एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस विभाग की तरफ से तैयारियां पूरी हो चुकी है , साथ ही उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर तहत कोई भी व्यक्ति प्रचार करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.