ग्लोबल स्टॉक्स ने लांच की उत्पादों की व्यापक श्रंखला

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

noida

ग्लोबल स्टॉक्स, जो कि चित्रा प्रकाशन समूह का एक हिस्सा है, अपनी उपस्थिति को विश्व भर के कुछ अच्छे ब्रांड और निर्माताओं द्वारा आयात किए जाने वाले विशिष्ट उत्पादों के आयातक और वितरक के रूप मे ंचिह्नित कर रहा है।
मई 15, 2017ः ग्लोबल स्टॉक्स भारत में हो रहेे वितरण कारोबार के तरीकों को पुनः परिभाषित के लिए प्रतिबद्ध है। इस प्रक्रिया मे ंप्रौद्योगिकी और स्वचालन के उपयोग के साथ, इसका लक्ष्य 2020 तक पूरे देश में 10000 से अधिक खुदरा दुकानों तक पहुंचने का है। ग्लोबल स्टॉक आपको भारत में 30 अरब डॉलर के गिफ्टिंग मार्केट में टैप करने के लिए दिलचस्प श्रेणियों के तहत उत्पादों का विस्तृत वर्गीकरण लाने के लिए प्रतिबद्ध है जो कि साल दर साल 25 प्रतिशत की दरसे बढ़ रहा है। इसके साथ, वैश्विक स्टॉक एक अग्रणी उपहार देने वाली खुदराबी 2 बी चैनल बनने के लिए तैयार है, जिसमें उत्पादो ंऔर अनुभव की गुणवत्ता प्रदान करने में उच्चतम बेंच मार्क प्राप्त करने पर भारी जोर दिया गया है। भी मिलेंगे जो केवल डननिइन में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए उपलब्ध हैं।
चित्रा सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक, श्री वरुण रास्तोगी के अनुसार: हम रिटेल कारोबार के लिए कई श्रेणियों के तहत विश्वस्तर के अभिनव उत्पादों को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए समर्पित हैं कि हमारे सभी उत्पादों और डिजाइनों को हमेशा ’वाह’ कारक के लिए याद हमारा फोकस – उपहार देने वाला व्यवसाय
लाइफस्टाइल उत्पाद, सहायक उपकरण और खिलौने उपलब्ध उत्पाद श्रेणी, स्कूली बच्चों से लेकर तकनीकी जानकार किशोरों के साथ-साथ युवा पेशेवरों तक सभी आयु समूहों के उपभोक्ताओं की आवश्यक्ताओं कोे पूरा करती है। कॉर्पोरेट और व्यक्तिगत उपहार देने के लिए विकल्प तलाशते समय यह एक सर्वश्रेष्ठ विकल्प है।
एक अनुपम उपहार देने के विकल्प पर नजर रखने वाले उपभोक्ता-ू और प्राप्तकर्ता की पसंद और अवसर को ध्यान में रखते हुए शानदार उत्पादों के विशाल समुंदर का पता लगा सकते हैं। डननिइन पर आपको अच्छे सामान पर बढ़िया सौदे मिलेंगे, और कुछ ऐकिया जाना चाहिए। पैसे वसूल के साथ, ग्राहक को हमेशा हमारे पास वापस आने का एक कारण होना चाहिए। हम अपने टीजी के लिए एक बहुत नशे की लत की जगह बनना चाहते हैं। हम इस श्रेणी में अगले वित्तीय वर्ष तक एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी रखने के लिए आश्वस्त हैं और इस श्रेणी में 100 प्रतिशत प्रतिवर्ष वृद्धि की अपेक्षा करते हैं जो असंगठित वितरकों और आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रमुख रूप से सेवित है। हम एक उपहार देने वाले अग्रणी रिटेलबी 2 बी चैनल बनने का इरादा रखते है ं। हम यह भी सुनिश्चित करते हैं कि हमारे सभी उत्पादों का स्त्रोत विश्वसनीय ब्रांड और निर्माता हैं, और हम सभी सुरक्षा और स्वास्थ्य निवारक आवश्यकताओ ंका पालन करते हैं। हमारे सभी उत्पादों में सुरक्षा परीक्षण प्रमाण पत्र है ंऔर उपयोग किए जाने वाले सभी कच्चे सामग्रियां गैर विषैली और बहुत ही सुरक्षित हैं।
हमारा मेक इन इंडिया प्लान: भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हम बहुत सम्मान करते हैंै और भारत में उत्पादों को बनाने के लिए एक ही सपने का अनुसरण करते हैं। इसे हासिल करने के लिए, हम लकड़ी के खिलौने और सहायक उपकरण की श्रृखला ले कर आ रहे हैं, जो भारत में बनाए जाएंगे। हम उन्हें केवल भारत में ही नहीं बेचेंगे, बल्कि विदेशी बाजार में भी बिक्री करेंगे। इसलिए, हम भारत में बनाएंगे और विश्वभर में बिक्री करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.