ग्रेटर नोएडा में ग्रेट नोएडा फेस्ट का हुआ आयोजन , मशहूर गायकों ने दी प्रस्तुति

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

182

दिवाली आने वाली है और हर तरफ त्योहारी माहौल है। जिसको लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इन्वेस्टर क्लीनिक और गौड़ समूह द्वारा दो दिवसीय संगीत भरा जश्न ‘द ग्रेट नोएडा फेस्ट’ आयोजित किया गया ।

वही इस कार्यक्रम को लेकर इन्वेस्टर क्लीनिक के निदेशक सनी कत्याल का कहना है कि ये ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इन्वेस्टर क्लीनिक और गौड़ समूह ने मिलकर द ग्रेट नोएडा फेस्ट का कार्यक्रम आयोजन किया है । जिसमे गौड़ सिटी में रहने वालों के लिए ये कार्यक्रम पहली बार हुआ है , जिसमे मशहूर गायक 2 दिन लगातार आएंगे । साथ ही फेस्ट में स्टॉल लगाई गई , जिसमे यह के लोग खरीदारी कर सके ।

वही दो दिवसीय संगीत भरा जश्न ‘द ग्रेट नोएडा फेस्ट’ में मशहूर गायक कमल खान , मन्नत नूर, सुक्खे आदि का शानदार प्रदर्शन हुआ । इस मौके पर लोकप्रिय गायक सुक्खे ने कहा, “ग्रेट नोएडा फेस्ट का
हिस्सा बनने और एनसीआर क्षेत्र के लोगों के लिए त्योहारी माहौल जमाने में मुझे बहुत खुशी हो रही है।

नोएडा के लोग जोश-खरोश से भरपूर हैं और उनके त्योहारों की शुरुआत करने का मौका पाकर मैं बहुत प्रसन्न हूं। मेरे पास लोगों से जुड़ने का सबसे अच्छा जरिया संगीत ही है और मैं लोगों को अपने संगीत की ताल पर थिरकाने के लिए आया हूँ ।

खानपान शरीर के लिए संगीत की तरह होता है और संगीत दिल की खुराक होता है। ग्रेटर नोएडा रोमांचित करने वाले संगीत और जायकेदार खानपान के साथ दीवाली से पहले ही त्योहार की धूम शुरू कर रहा है। ग्रेट नोएडा फेस्ट मुंह में पानी लाने वाले लजीज व्यंजनों के साथ गाला म्यूजिक फेस्टिवल कार्यक्रम भी किया गया ।

खासबात यह हैं की एक ही जगह पर संगीत और स्वादिष्ट व्यंजनों की महफिल सजाना ही फेस्टिवल का मकसद है। इससे वर्ष के आखिर में दीवाली के साथ शुरू होने वाले त्योहारी मौसम का रंग जमाया जा रहा है । असली पारंपरिक व्यंजनों के लिए मशहूर गरम धरम, लोकल, टाइम मश्ज्ञीन, पामोस, लाॅर्ड आॅफ द ड्रिंक्स जैसे लोकप्रियक कैफे वहां अपने स्टाॅल लगाएंगे और तमाम भारतीय तथा विभिन्न स्थानों के व्यंजन पेश किया गया ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.