ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में किया गया ध्वजारोहण, स्कूली छात्राओं की सांस्कृतिक प्रस्तुति ने बाँधा समां

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (26/01/19) : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में आज गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण किया गया। ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रीयगान गाकर तिरंगे को सलामी दी गई। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभी अधिकारियों को संविधान के प्रति शपथ ग्रहण कराई गई। ग्रेटर नोएड प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेन्द्र भूषण ने सभी अधिकारियन को शपथ ग्रहण कराई।



उन्होंने शपथ ग्रहण में कहा कि हम भारत के लोग, भारत को एक संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न समाजवादी पंथनिरपेक्ष लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए तथा उसके समस्त नागरिकों को सामजिक, आर्थिक और राजनैतिक न्याय, विचार अभिव्यक्ति, विश्वास धर्म और उपासना की स्वतंत्रता, प्रतिष्ठा और अवसर की समता प्राप्त कराने के लिए तथा उन सब में व्यक्ति की गरिमा और राष्ट्र की एकता और अखंडता सुनिश्चित करने वाली बंधुता बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्प होकर अपनी इस सभा में एतद्द्वारा इस संविधान को अंगीकृत अधिनियमित और आत्मार्पित करते हैं। अन्य सभी अधिकारियों मुख्य कार्यपालक अधिकारी के साथ-साथ इन शब्दों को दोहराया।
इसके पश्चात सावित्री बाई फुले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं ने सांस्कृतिक एवं देशभक्ति गीतों पर नृत्य व गायन प्रस्तुति दी। छात्राओं की प्रस्तुतियों ने मौके पर मौजुद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। सभी लोगों ने तालियां बजाकर छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। सावित्री बाई फुले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं की अभिभावक भी इस दौरान उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का समापन मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा छात्राओं को उपहार व मिष्ठान वितरण के साथ किया गया।

 

Photo Highlights | Republic Day Celebrations | Greater Noida Authority | Ten News

Leave A Reply

Your email address will not be published.