निजी स्कूल बस ने बाइक सवार को कुचला, उपचार के दौरान हुई मौत

Story by Abhishek Sharma Photo and Video By Saurabh Kumar

Galgotias Ad
ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के सेक्टर स्वर्णनगरी में सुबह 7:30 बजे एक निजी स्कूल बस ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान बस में छोटे-छोटे स्कूली बच्चे भी सवार थे। टक्कर लगने के बाद बस युवक पर चढ़ गई, जिसके बाद घायल युवक को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक अमित (26) समाधिपुर गाँव का रहने वाला था और ग्रेटर नोएडा के जेपी में हाउस कीपिंग की नौकरी करता था। आज सुबह जब वह स्वर्णनगरी के कमला गेट के पास पहुंचा तभी नोएडा के पाथवेज़ स्कूल की तेज रफ़्तार बस ने युवक को टक्कर मार कर बस को उसके ऊपर चढ़ा दिया। वहां पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में युवक को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
युवक की अभी एक साल पहले ही शादी हुई थी और दो महीने पहले एक बच्चा हुआ था। युवक की मौत के बाद परिजनों में शोक की लहर है। घटना के बाद से बस चालक बस छोड़कर फरार है।
पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले को पुलिस दबाने में लगी हुई है। अभी तक चालक और स्कूल के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज  नहीं की गई है। पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। बिना किसी शिकायत के परिजनों पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का दबाव बना रही है।
मृतक युवक के पिता देवेंद्र ने बताया कि स्कूल का मालिक भी बात करने को तैयार नहीं और चालक भी बस छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस की तरफ से भी कोई सहायता नहीं मिल रही है। उन्होंने स्कूल से 50 लाख रूपये मुआवजे की मांग की है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.