मायावती ने कभी नहीं दिया अपने ग्रह क्षेत्र पर ध्यान: तेजपाल नागर, विधायक दादरी

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA , TEN NEWS

TEN NEWS LOGO

उत्तर प्रदेश के दादरी विधानसभा सीट से  मास्टर तेजपाल नागर  जी वर्तमान विधायक है । वही तेजपाल नागर शिक्षा जगत से जुड़े रहे है । विधायक तेजपाल नागर  दादरी  शहर में मास्टर जी के नाम से लोकप्रिय है 
 
बसपा सुप्रीमो मायावती के ग्रह जनपद में आने के बावजूद दादरी का विकास कभी पूर्ण तरीके से नही हुआ इस बारे में आपके क्या विचार है 

जब दादरी में विधानसभा के चुनाव चल रहे थे कुछ लोगों ने मुझसे पूछा की दादरी को  मायावती का  गढ़ माना जाता है आप कैसे चुनाव लोङोगे मेने उनसे कहा की दादरी को मायावती ने इस सिर्फ अपना वोट बैंक बना रखा था । जब बसपा सरकार थी तब बादलपुर में जमीन अधिग्रहण हो रहा था सिर्फ कुछ ही लोगों को फायदा पहुँचा वही बहुत से घर बर्बाद हो गए थे । लेकिन बसपा सरकार ने मामले को संज्ञान में नही लिया । जिससे जनता में काफी रोष रहा है । वही दूसरी तरफ दादरी में बसपा सरकार ने सिर्फ लूट खोंसट करी है उन्होंने दादरी और ग्रेटर नोएडा  में कुछ भी विकास नही कराया । जिसको लेकर अब दादरी की जनता ने बीजेपी को वोट देकर मुझे दादरी का विधायक बनाया है और सेवा करने का मौका दिया है । वही अगर बात करे दादरी और ग्रेटर नोएडा के विकास और जनता से जुडी समस्याओ को में जल्द से जल्द निस्तारण कर रहा हूँ । 


दादरी विधानसभा सीट में कानून व्यवस्था के बारे आप क्या कदम उठाएंगे 
उत्तर प्रदेश में गुंडा राज तभी खत्म हो गया था जब हमारे योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने है। वही कानून व्यवस्था को लेकर दादरी और ग्रेटर नोएडा की बात करे तो हमारे मुख्यमंत्री जी ने प्रसाशनिक अधिकारियो को सख्त आदेश दे रखे है अगर कभी भी लॉ एंड आर्डर ख़राब हुआ तो उस अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी । में ग्रेटर नोएडा और दादरी की जनता को बहुत शुक्रिया गुजार हूँ की जनता ने मुझे दादरी विधानसभा सीट से काफी मतो से जीताया है । 
ग्रेटर नोएडा और दादरी की जनता को रोजगार देने के लिए क्या कदम उठाएंगे 
ग्रेटर नोएडा और दादरी में इसलिए उधोग नही आ रहा था क्योंकि बसपा और सपा सरकार में  सिर्फ लूट खोंसट और गुंडा राज था जिससे व्यपारी अपने आपको सुरक्षित नही मान रहा था । लेकिन अब बीजेपी सरकार बनने के बाद अब यहाँ उद्द्यमी आएंगे और दादरी और ग्रेटर नोएडा की जनता को रोजगार मिलेगा । 
दादरी में स्वास्थ और शिक्षा की सेवाएं को बढ़ाने के लिए आप क्या प्रयास करेंगे 
दादरी विधानसभा की जनता के लिए स्वास्थ और शिक्षा की बात करे तो पहले सपा सरकार में कोई भी डॉक्टर समय पर नही आ रहे थे । लेकिन अब बीजेपी सरकार बनने के बाद सभी डॉक्टर समय पर आ रहे है और जनता का इलाज सही ढंग से कर रहे है । वही दूसरी तरफ दादरी विधानसभा सीट की जनता के लिए मेने स्वास्थ और शिक्षा मंत्रालय से बात कर ली है जल्द ही स्वास्थ और शिक्षा की सुविधाएं लोगों तक पहुचेंगी । 
बाईपास और रेलवे ब्रिज का निर्माण काफी सालो से रुका पड़ा हुआ , गति देने के लिए आप क्या प्रयास करेंगे 
दादरी में रेलवे ब्रिज और बाईपास  मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकताएं में है दादरी में रेलवे और बाईपास का कार्य काफी समय से रुका हुआ है । वही दूसरी तरफ  दादरी की जनता यहाँ से पलायन कर रही थी ।  जिसको लेकर हमने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से वार्ता भी करी है । लेकिन किसान की जमीन का मामला हाइकोर्ट में विचाराधीन है अगर कोर्ट का आदेश आता  है उसके बाद किसान के साथ हमारी और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी मिलकर प्राथमिकताएं के आधार पर उसका समाधान निकालेंगे 
 
दादरी रेलवे स्टेशन पर प्रमुख रेल सेवा नही है आप क्या प्रयास करेंगे
ग्रेटर नोएडा में बोड़ाकी रेलवे स्टेशन को बड़े स्तर पर बनाए जाना चाहिए क्योंकि दादरी , ग्रेटर नोएडा और नोएडा की जनता का आवागमन होता रहता है । वही दूसरी तरफ दादरी जिस तरह कोई भी रेल नही रूकती है उसको लेकर में रेल मंत्री और सांसद महेश शर्मा जी से वार्ता करूँगा और जल्द ही इस समस्या का निस्तारण करेंगे ।  
Leave A Reply

Your email address will not be published.