आईआईएमटी के ‘स्वच्छ भारत-रन फॉर पीस’ में उमड़ा हुजूम

Galgotias Ad

Tennews

गांधी जयंती के मौके पर नॉलेज पार्क तीन स्थि‍त आईआईएमटी कॉलेज समूह ने ‘स्वच्छ भारत- रन फॉर पीस’ का आयोजन किया. इस मैराथॉन में छात्र-छात्राओं और प्रबुद्धजनों का हुजूम उमड़ा पड़ा। इस मैराथॉन को आयोजित करने का उद्देश्यप समाज के हर वर्ग में जागरूकता पैदा करना था। मैराथॉन सुबह आठ बजे आईआईएमटी कॉलेज से जगत फार्म, गोल्फा कोर्स होते हुए सिटी पार्क में संपन्न हुई। इस दौरान पूरा माहौल देशभक्ति के नारों से गूंज उठा.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के प्रति लोगों में जागरुकता बढ़ाने और गांधी जी के अहिंसा और शांति के संदेश को फैलाने के लिए आयोजित ‘स्वच्छ भारत- रन फॉर पीस’ में डेढ़ हजार से अधिक छात्र-छात्राओं, नेताओं, समाजसेवियों और प्रबुद्धजनों ने हिस्सा लिया.
दादरी के विधायक सत्यवीर सिंह गुर्जर ने हरी झंडी दिखाकर रन फॉर पीस की शुरुआत की. बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी, ग्रेटर नोएडा अध्यक्ष सतीश गुलिया, कांग्रेस नेता वीरेन्द्र सिहं गुड्डू और अजीत सिंह डेढ़ा, बीएसपी नेता लाट साहिब लोहिया और सतीश अवाना, समाजसेवी मंजीत सिहं रन फॉर पीस में प्रमुख अतिथियों के रुप में शामिल हुए. आईआईएमटी संस्थान के एमडी श्री मयंक अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया और कहा कि उनका संस्थान स्वच्छ भारत का संदेश जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है.
‘स्वच्छ भारत- रन फॉर पीस’ के दौरान छात्र-छात्राओं में भारी जोश और उत्साह देखा गया. सिटी पार्क में भी लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया गया. कार्यक्रम को सफल बनाने में स्टूडेंटिंग ऐरा, कैंडिड कोहर्ट, एलएनएम सेल्स, टाईम्स आईटी सोल्यूशन, डेलसॉफ्ट टेक्नोलॉजी और रेड क्रॉस सोसायटी ने भी अपनी भागेदारी दर्ज कराई. ‘स्वच्छ भारत- रन फॉर पीस’ में संस्थान के सभी निदेशक, डीन, विभागाध्याक्षों और शिक्षकगणों ने प्रमुख भूमिका निभायी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.