ग्रेटर नॉएडा के बीटा 1 सेक्टर की समस्या को जानने के लिए आज सुबह अथॉरिटी के ए सी ई ओ महोदय ने सेक्टर का दौरा किया

Galgotias Ad

Saurabh Shrivastava Tennws

सेक्टर की समस्या को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल अथॉरिटी के ए सी ई ओ महोदय से मिला था , उन्होंने बीटा 1 सेक्टर की समस्या को जानने के लिए आज सुबह सेक्टर का दौरा किया तथा सभी निवासीयो की समस्या को निपटाने के आदेश भी जारी किये हम सभी निवासी ए सी ई ओ साहब का हृदय से आभार प्रकट करते है । यहाँ इस विषय पर भी ध्यान देना जरूरी है कि विभाग के अफसरों को व ठेकेदारों को सेक्टर के निरीक्षण की पूवॆ सूचना हो गयी थी इस लिये उन के द्वारा कल से ही अधिक कमॆचारीयो से रात मे भी कायॆ करा कर सेक्टर को साफ व सुंदर करने की पूरी कोशिश की गयी । फिर भी कुछ कमी रह ही गयी जिस कारण पाकॆ के ठेकेदार पर जुर्माना भी लगाया गया । अंत मे हम सभी सेक्टर वासी अधिकारियों से अपेक्षा करते है कि वो सभी समस्याओं को ध्यान मे रख कर कायॆ को समयबद्ध तरीके से कराते रहगे तथा इस प्रकार के एक दिवसीय कायॆ से तत्कालीन प्रभाव से बचेगे ।
आप सभी सेक्टर वासियो से भी सहयोग की अपेक्षा है कि सेक्टर को साफ रखने मे सहयोग देंगे ….इस मौक़े पर हरेन्द्र भाटी देवेन्द्र टाइगर
भीम सिंह भाटी , ओमदत शर्मा डा०खान आलोक नागर सन्दीप भाटी राहुल नमबरदार मनीषा शर्मा अनजु पुणडीर सुनील सरहोई राधेशयाम अकेला राहुल भाटी एके गोयल अजय नागर आदि लोग मौजूद रहे।

a05a2285-4ddd-45cd-b274-c1027ab5fc06

Leave A Reply

Your email address will not be published.