योगी सरकार के दो साल पूरे होने पर टेन न्यूज़ ने जानी ग्रेटर नोएडा की जनता की राय

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सोमवार को अपनी सरकार के दो साल पूरे कर लिए। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के चलते सरकार ने कोई जश्न समारोह भी नहीं किया। अपनी सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए मुख्यमंत्री ने आज मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे लखनऊ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर मीडिया से वार्ता की।

यहां सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की उपलब्धियां बताई। सीएम योगी ने यहां कहा कि 1990 के बाद सपा को चार बार और बीएसपी को 3 बार प्रदेश को चलाने का मौका मिला 7 बार सपा-बसपा के शासन काल में प्रदेश में व्यापक अराजकता का एक दौर शुरू हो गया था। साथ ही योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने यूपी को बीमारू राज्य बना दिया था। सीएम ने सिर्फ प्रदेश सरकार की ही नहीं केंद्र सरकार की योजनाओं को भी सराहा। योगी ने जन-धन योजना, उज्जवला योजना और किसान सम्मान योजना की भी उपलब्धियां गिनाई।
योगी सरकार के उत्तर प्रदेश में दो साल पूरे होने पर टेन न्यूज़ ने ग्रेटर नोएडा के लोगों से बात की और जाना कि योगी सरकार ने जो चुनावों के दौरान वादे किए थे, वे पूरे हुए हैं या नहीं ?



एडवोकेट अतुल शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार बनते ही सबसे पहले प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने की बात कही थी। अगर हम गौतमबुद्धनगर ज़िले की ही बात करें, जो कि उत्तर प्रदेश का ही नहीं पूरे देश का हृदय है, यहां पर कहीं भी देख लीजिये सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आते हैं। लोगों को सड़क पर चलने में परेशानी होती है, लोग सड़कों में गड्ढे होने के कारण दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं। जिन लोगों ने बीजेपी से उम्मीद लगाकार वोट दी थी, आज वही लोग पछतावा कर रहे हैं।
सरकार बनने के बाद बिजली के रेट इतने ज्यादा बढ़ा दिए कि ग्रामीण क्षेत्रों में किसान और मजदूर है, उनके बिजली के रेट बढ़ा दिए गए हैं। मीटर बड़ी तेजी से आगे भागता है। प्रदेश के लोग भारतीय जनता पार्टी के जुमलों से परेशान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव बस होने ही वाले हैं, और बीजेपी के जो गौतमबुद्धनगर से सांसद हैं उन्हें ही देख लें, जिनके बोल बिगड़ चुके हैं। प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसदों का विरोध कर रही है। सांसदों को जनता वोट मांगने के लिए गाँवों में नहीं घुसने दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने केवल झूठे वादे किए हैं और झूठ ज्यादा समय तक नहीं चलता हैं। योगी सरकार को 10 में से नंबर देने पर उन्होंने कहा कि योगी जी ने कोई वादा तो पूरा नहीं किया है, जो भी सबसे कम नंबर हो वो मैं इस सरकार को देना चाहूंगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.