ग्रेटर नोएडा शाहबेरी हादसा: 3 लोगों की मौत , रोते बिलखते रहे परिजन , बचाव कार्य जारी

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में अवैध रूप से बनाई जा रही इमारत लोगों की जान पर भारी पड़ गई है । दरअसल देर रात 6 मंजिला इमारत जिसमे 2 दर्जन से ज्यादा फ्लैट बने हुए थे , वह भरभराकर गिर गई , जिसमे तीन लोगों की मौत हो चुकी है । साथ ही 20 परिवार के लोग इस मलबे में फसे हुए है ।

वही दूसरी तरफ एनडीआरफ की 3 टीम इस बचाव कार्य मे लगी हुई है । आपको बता दे कि इस इमारत में एक परिवार रहता था उसकी पुष्टि हो चुकी है , जबकि कई अन्य परिवारों के रहने की भी आंशका जताई गई है , फिलहाल उनका पता नही चल पा रहा है । दरअसल मलवा बहुत ज्यादा अधिक है , जिसके कारण उन लोगों को अभी तक नही निकाल पाए है । वही जैसे ही इस मामले को लेकर उन परिवारों के रिश्तेदारों को पता चल रहा है , वो दौड़े दौड़े मौके पर आ रहे है ।

एक ऐसा ही परिवार के रिश्तेदार नेहा नामक युवती यहाँ रोते हुए पहुँची । उसका कहना है कि करीब 14 जुलाई को यूपी के मैनपुरी इलाके के शिव कुमार का परिवार इस फ्लैट में रहने के लिए आया था । शिव कुमार त्रिवेदी अपनी माँ , भाभी और बच्चों के साथ रहता है । जब इस मामले की सूचना नेहा को मिली तभी नेहा ने शिव कुमार से सम्पर्क साधने में लगी रही , लेकिन कोई जवाब नही आ रहा है ।

साथ ही उनका कहना है कि शिव कुमार का दूसरा परिवार भी यहाँ रहने के लिए आने वाला था, उन्होंने अपना सारा सामान इस फ्लैट के तीसरी मंजिल में रख दिया था । उस परिवार को 2 दिन बाद आना था ।

वही दूसरी तरफ मलवा हटाने के दौरान अब तक 3 लोगों के शव मिल चुके है । यह तीनों यहाँ निर्माणधीन इमारत में काम कर रहे थे । उनकी पहचान पुलिस ने कर ली है । यह तीनों मजदूरी कर अपने परिवार का पाल रहे थे । वही पुलिस ने इन तीनों लोगों के नाम शमशाद , सोनू और कल्लू बताए है ।

वही पुलिस का कहना है कि उनके परिजनों ने इन तीनों लोगों की पहचान कर ली है । वही कई अन्य परिवारों के रिश्तेदारों को बुलाया जा रहा है । जैसे ही और शव मिलने शुरू हो जाएंगे , तुरंत उनकी शिनाख्त कराई जाएगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.